छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग बिलासपुर युवा राजनीति

यूथ कांग्रेस चुनाव : राजू यादव बने बिलासपुर ज़िला ग्रामीण अध्यक्ष, भव्य रैली निकालकर मनाया जश्न

बिलासपुर। तकरीबन 6 साल बाद हुए छत्तीसगढ़ यूथ कांग्रेस के चुनाव परिणामों की शनिवार को घोषणा कर दी गई है। प्रदेश अध्यक्ष के पद पर आकाश शर्मा ने, बिलासपुर शहर अध्यक्ष के पद पर असलम शेरू खान ने, बिलासपुर ग्रामीण अध्यक्ष के पद पर राजू यादव ने जीत दर्ज की है।

यूथ कांग्रेस का ये चुनाव संगठन के बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। ज़िला ग्रामीण अध्यक्ष के पद पर जीत दर्ज करने वाले राजू यादव के समर्थकों में जीत के बाद भारी उत्साह देखने को मिला। समर्थकों द्वारा भव्य रैली निकालकर राजू यादव की जीत का जश्न मनाया गया।

फ़ेसबुक पर भी राजू यादव के समर्थक लगातार उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। पूर्व पार्षद तैयब हुसैन पहली ही पारी में छक्का लगाने की बाकहते हुए राजू यादव को बधाई दी है।

कांग्रेस नेता अकबर खान भी राजू यादव की जीत का जश्न मनाते नज़र आए। सैकड़ों दुपहिया वाहनों के साथ खुली जीप में विजयी प्रत्याशी राजू यादव के साथ नेता अकबर खान भी रैली में शामिल हुए। यूथ कांग्रेस के इस चुनाव में प्रदेश के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। लाखों नए सदस्य बने और भारी तादात में युवाओं ने वोटिंग की।

रैली में शामिल कांग्रेस नेता एवम विजई प्रत्याशी

नवनिर्वाचित बिलासपुर ग्रामीण अध्यक्ष राजू यादव ने कहा कि उन्होंने पहली बार संगठन के इस महत्वपूर्ण चुनाव में हिस्सा लिया और पहली ही बार में क्षेत्र के लोगों ने उनपर जो विश्वास जताया है उससे वे बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं की बेहतरी के लिए वे लगातार प्रयासरत रहेंगे। मोरल सपोर्ट करने वाले पार्टी के बड़े नामों के प्रति भी उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि संगठन में उन्हें जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिली है वे पूरी लगन से उसका निर्वहन करेंगे।

Related posts

9 अगस्त: अगस्त क्रांति की तरह आज से शुरू हो रहा है मजदूरों और किसानों का देशव्यापी आंदोलन, छत्तीसगढ़ के संगठन भी शामिल

Anuj Shrivastava

UP के पूर्व राज्यपाल का आरोप- CAA विरोधी प्रदर्शनों में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ बोलने वाले सरकार के लोग

News Desk

आदिवासी छात्राओं के साथ संगठित बर्बरता-लिंगा राम कोडपी

News Desk