क्राईम पुलिस

धमतरी वार्ड 9 के पार्षद पर लग रहा नशे का अवैध कारोबार चलवाने का आरोप

धमतरी। जिले में एसपी के आदेश पर अवैध नशीले पदार्थों की बिक्री पर रोक लगाने अभियान चलाया जा रहा है लेकिन सूत्र बताते हैं कि सब कुछ जानने के बाद भी कुछ पुलिसकर्मी वार्ड क्रमांक 9 के पार्षद के उपर माहरबान बने हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 9 के भाजपा पार्षद प्रकश सिन्हा की शह पर धनेश और कुमार के द्वारा शराब गांजा समेत अन्य नशीले पदार्थ की बिक्री करवाई जाती है।

सूत्र बताते हैं कि एक तरफ पार्षद वार्ड को नशा मुक्त करने की बात करते हैं और दूसरी तरफ महिलाओ की आड़ लेकर खुद नशीले पदार्थो की बिक्री अवैध तरीके से करवा रहे हैं। अगर सूत्रों से मिली जानकारी मे सच्चाई है तो धमतरी पुलिस आखिर क्यो पार्षद के ऊपर महरबान है। हाल ही मे जिले की क्राईम ब्रांच की टीम ने वार्ड पार्षद की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए गांजा तस्करी के मामले मे एक महिला को गिरफ्तार किया था। पर सोचने वाली बत यह है, जब पार्षद खुद गांजा शराब समेत अन्य नशीले पदार्थो की बिक्री करवा रहे हैं तो उसपर क्यो कोई कार्यवाही नहीं की गई।

शायद यही वजह है कि धमतरी पुलिस ने पार्षद के ऊपर कोई कार्यवाही करती है और ना ही वार्ड पार्षद के घर के सामने अवैध तरीके से गांजा और शराब की बिक्री करने वालों के उपर। इस पूरे मामले मे पार्षद की भूमिका संदिग्ध नज़र आ रही है पर लगता है कि धमतरी पुलिस पार्षद पर कार्रवाई न करने के बदले में अपना कोई हित साध रही है।

Related posts

मरवाही मनरेगा घोटाला: सरपंच, सचिव और ठेकेदार ने लाखों हड़प लिए, मजदूरों ने किया चुनाव का बहिष्कार

किम्स अस्पताल पर मरीज़ के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप : 3000 की दवा 12000 में लेने का दबाव और जो सामान लगा ही नहीं उसके भी वसूले सत्तर हज़ार

News Desk

सकरी पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की मां की हत्या

News Desk