कला साहित्य एवं संस्कृति छत्तीसगढ़ बिलासपुर

TLV प्रोडक्शन का नया देशभक्ति गीत “हर घर लहराए तिरंगा”

बिलासपुर। आज़ादी के अमृत महोत्सव और स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर की संस्था TLV Production ने देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत गीत अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है। कला के क्षेत्र में अच्छा काम कर रही इस संस्था की ये तीसरी प्रस्तुति है।

ये गीत लिखा है घनिष्ट बघेल ने और इसका संगीत विनय देवांगन ने दिया है। अनुपमा मिश्रा और मुहम्मद फ़राज़ सिद्दीक़ी की आवाज़ के साथ रिलीज़ इस देशभक्ति गीत को लोग खूब पसन्द कर रहे हैं। TLV प्रोडक्शन के नीलाभ सरकार और सुनील चिपड़े ने बताया कि प्रोडक्शन हॉउस अलग अलग विषयों के 5 और छत्तीसगढी गीतों के निर्माण पर कार्य कर रहा है।

होली और महिला दिवस पर रिलीज़ कर चुके हैं गीत

स्वतंत्रता दिवस पर जारी गीत “घर घर लहराए तिरंगा” को रिलीज़ करने से पहले TLV प्रोडक्शन छात्तीसगढी होली गीत और महिला दिवस पर भी एक गीत का निर्माण कर चुका है।
नीलाभ ने बताया कि “छत्तीसगढ़ में कला क्षेत्र से संबंधित प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। हमारा उद्देश्य है कि छत्तीसगढ़ और खासतौर से बिलासपुर के कलाकारों को भरपूर मौके उपलब्ध करवाए जाएं।

कलाकार कर सकते हैं सीधे संपर्क

नीलाभ ने कहा कि कला के क्षेत्र में कुछ अलग और बेहतर करने की इच्छा रखने वाले कलाकार हमसे जुड़ने के लिए सीधे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि TLV के यूट्यूब चैनल पर फोन नम्बर से लेकर ऑफिस एड्रेस तक सभी जानकारियां उपलब्ध हैं।

Related posts

मोदी को रूस का सर्वोच्च सम्मान.: आर्डर आफ सेंट एंड्रयूज द एपोस्टल” यह जार कालीन पुरस्कार हैं जिसे क्रांति के बाद खतम कर दिया था .

News Desk

यही है हमारा बिलासपुर – द्वारका प्रसाद अग्रवाल .

News Desk

? एकांत श्रीवास्तव की कविताएँ :.” करेले बेचने आई बच्चियाँ ” और ” मेरे पिता ” .

News Desk