क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर

TikTok ने ले ली साधना की जान, वीडियो बनाते हुए डूब कर मौत

बीजापुर:  बीजापुर की रहने वाली 20 वर्षीय साधना की कल खदान में डूबने से मौत हो गई. साधना BSC की पढ़ाई करती थीं.

बीजापुर इलाके में कोयला आदि प्राकृतिक संसाधनों दोहन धड़ल्ले से चलता है. यहाँ बड़ी बड़ी खदाने हैं जिनमें भीषण ब्लास्ट किए जाते हैं. इन धमाकों से बड़े गड्ढे बन जाते हैं. इनमे से कुछ तो 50 फ़ीट से भी ज़्यादा बड़े गड्ढे हैं. इन गड्ढों में पानी भर जाता है. इन खदानों ने कईयों की जान ली है. आज 20 की बरस की साधना भी इन खदानों की भेँट चढ़ गई.

साधना अपनी सहेलियों के साथ TikTok वीडियो बना रही थीं.

जानकारी के मुताबिक मृतका साधना कुमारी और चांदनी भिंडे समेत तीन युवतियां जैतालुर स्थित कीस्टोन की खुदाई से बने तालाब में जाकर टिक-टॉक वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान चांदनी भिंडे पानी में उतरकर टिक-टॉक वीडियो बनवा रही थी, तभी वो अचानक डूबने लगी। उसे बचाने के लिए साधना पानी में उतर गई। उसने चांदनी को तो बचा लिया, लेकिन खुद पानी में डूब गई। जिससे उसकी मौत हो गई है, जबकि चांदनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टिक-टॉक वीडियो बनाने के दौरान खदान में डूब रही सहेली को बचाने के चक्कर में दूसरी सहेली की जान चली गई। 20 वर्षीय बीएससी की छात्रा की पानी में डूबने से मौत हो गई है। जबकि उसकी एक फ्रेंड घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। घटना बीजापुर जिले के जैतापुर की है।

सोशल मीडिया में स्टार बनने के चक्कर में टिक-टॉक पर वीडियो बनाना एक लड़की को इतना भारी पड़ गया, कि उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

Related posts

लॉक डाउन के दौरान सरकार की राशन वितरण प्रणाली में हैं कई खामियां

News Desk

छत्तीसगढ़ : घोंघा बांध के विस्थापितों का आरोप, उपसरपंच ने उनकी ज़मीन पर किया जबरन कब्जा

Anuj Shrivastava

अटल आवास बहतराई में निगम की कार्रवाई, अवैध रूप से रह रहे लोगों को घर से बाहर निकाला 20 से ज़्यादा गिरफ़्तार

News Desk