क्राईम पुलिस बिलासपुर

क्षेत्र की स्थिति चिंतनीय, सिविल लाईन में सेलून कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या

बिलासपुर। सिविल लाईन थानाक्षेत्र में बीती रात अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। एक सेलून संचालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घायलों को आज दोपहर 12 बजे मुलाहिजा के लिए भेजा गया है।

तिफ़रा कुंदरापारा निवासी ट्रांसपोर्टर ओमप्रकाश यादव ने ने बताया कि बीती रात तकरीबन 8:30 बजे महाराणा प्रताप चौक के पास बहुत ही मामूली विवाद के चलते कुछ अन्जान युवकों ने उनपर और उनके साथियों तवरेज़ खान और संजू यादव पर धारदार चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

हमले में तवरेज़ खान गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे देर रात सिम्स के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हमलावर को भागने नहीं दिया प्रार्थी ने

प्रार्थी ओमप्रकाश ने बताया कि उसने चाकू से हमला करने वाले व्यक्ति को एक हाथ से पकड़ रखा था और दूसरे हाथ से उसने अपने साथियों को मदद के लिए फोन लगाया। इस दौरान आरोपी ने उसके माथे पर भी चाकू से हमला कर दिया। प्रार्थियों ने तुरंत ही घटना की सूचना पुलिस को दी। प्रार्थियों की बहादुरी से एक आरोपी को पुलिस ने उसी वक़्त गिरफ़्तार कर लिया, कुछ अन्य आरोपियों को देर रात गिरफ़्तार किया गया।

मृतक तरवेज, ओमप्रकाश, संजू यादव

बीती 17 तारीख को भी हुई थी गंभीर चकूबाज़ी

दुर्गा विसर्जन के दौरान भी बीती 17 तारीख को सिविल लाइन क्षेत्र के तालापारा इलाके में गंभीर चकूबाज़ी की घटना हुई थी। उस रात प्रार्थी पूरी रात इलाज के लिए भटक रहे थे और पुलिस को इस बात की खबर ही नहीं थी।

17 तरीख की चकूबाज़ी में घायल प्रार्थी

सिविल लाईन थानाक्षेत्र में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से भी ऐसा प्रतीत होता है और स्वयं थाने के कुछ पुलिस कर्मचारियों का मानना है कि कुछ महीनों से आपराधिक तत्वों और अवैध कारोबारियों पर सिविल लाईन पुलिस का नियंत्रण नहीं रह गया है।

Related posts

बस्तर के पत्रकार रितेश पांडे के हमलावरों की गिरफ्तारी हो : माकपा

News Desk

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के पूर्व चीफ़ जस्टिस ए.के. त्रिपाठी की कोरोना संक्रमण के बाद मौत

News Desk

कोरबा में कोरोना पॉजिटिव के एक नए मरीज़ की पुष्टि

Anuj Shrivastava