क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर महिला सम्बन्धी मुद्दे

लड़की ने “ना” कही तो लड़के ने अपहरण कर लिया, सकरी पुलिस ने किया गिरफ़्तार

सकरी. प्रेम के नाम पर छीछालेदर फैलाने वाले लड़कों की बिलासपुर और आसपास के इलाकों में कोई कमी नहीं हैं. वैसे तो जंगलों को छोड़कर अलबत्ता पूरे देश का यही हाल है. ताज़ा घटना बिलासपुर के पास सकरी क्षेत्र की है.

सकरी के बंधवापारा मुहल्ले के रहने वाले विक्की उर्फ़ छोटू नेताम की उम्र 19 साल और 09 महीने है. करियर और पढ़ाई लिखाई का कोई ठिकाना नहीं है, लेकिन साहब इलाके की ही एक नाबालिग लड़की का पीछा किया करते थे. कभी रास्ता रोकते, कभी छेड़ते, कभी कमेन्ट पास करते थे. लड़की उसे हमेशा ही ऐसा करने से मना करती थी. प्रेम के इज़हार पर भी लड़की ने साफ़-साफ़ “ना” कह दिया था.

हालांकि ऐसी आवारागर्दी से लड़कियां इम्प्रेस नहीं होती हैं पर इन जाहिलों को कौन समझाए.

सोमवार 7 जून के दिन लड़की अपनी सहेलियों के साथ स्कॉलरशिप की रकम निकालकर बैंक से घर लौट रही थी. रास्ते में विक्की उर्फ़ छोटू नेताम ने उसका रास्ता रोका उसे थप्पड़ मारा, गालियां दीं और ज़बरदस्ती अपने साथ ले गया. सहेलियों ने जाकर माँ को ख़बर की.

सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत ही पूरे इलाके की घेराबन्दी शुरू कर दी गई थी. आज सुबह आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है. पीड़ित लड़की का बयान लेकर उसे परिवार को सौप दिया गया है.

आरोपी विक्की उर्फ़ छोटू नेताम पर भारतीय दण्ड विधान की धरा 363, 354, 354(घ), 294, 506 और पॉक्सो एक्ट के आहत मामला दर्ज कर उसे अदालत ले जाया गया है.

Related posts

आरक्षक के कोरोना पॉज़िटिव मिलने के बाद पचपेड़ी थाना सील, अन्य पुलिस कर्मियों के लिए जाएंगे सैम्पल

News Desk

Condemning Police Action on Students of Banaras Hindu University (BHU)

News Desk

बिलासपुर में नफरत के खिलाफ कैम्पेन : 27 अगस्त को शाम कंपनी गार्डन में .

News Desk