Covid-19 छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर

रतनपुर पुलिस देसी स्टाइल में टीकाकारण के लिए कर रही जागरूक

रतनपुर। कोरोना महामारी का प्रकोप पूरे देश में बढ़ रहा है छत्तीसगढ़ भी इस असर से अछूता नहीं है। महामारी के इस मुश्किल समय में फ्रंटलाईन वॉरियार्स की बात करें तो डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों का ज़िक्र सबसे पहले आता है। रतनपुर क्षेत्र की पुलिस भी अपने वॉरियार्स के टाइटल को बखूबी अंजाम दे रही है।

संक्रमण से बचने के लिए घर पर रहने की सलाह दी जा रही है। बिलासपुर ज़िला प्रशासन ने बचाव और सावधानी ने तमाम दिशानिर्देश जारी कर दिए हैं।

रतनपुर पुलिस की सकारात्मक पहल

रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह इलाके के लोगों को लगातार ज़मीनी प्रयासों के ज़रिए जागरूक कर रहे हैं। इस कार्य के लिए थानाप्रभारी हरविंदर गाँव के ही लोगों के साथ मिलकर जागरूकता कार्यक्रम चला रहे हैं। गाँव के लोग भी रतनपुर पुलिस का पूरा सहयोग कर रहे हैं।

आज रतनपुर थाना के चोरहादेवरी गांव के सरपंच मनोज पटेल ने पुलिस के सहयोग से टीकाकरण के प्रोत्साहन हेतु देहाती स्टाइल में प्रचार प्रसार करवाया है।

दुपहिया वाहन पर चोंगे से मुनादि की गई और लोगों को टीकाकारण अभियान से जुड़ने और अधिक से अधिक मात्रा में वैक्सिनेशन करवाने के लिए जागरूक किया गया।

इस पूरी मुहीम में गीत संगीत का भी सहारा लिया गया। देसी स्टाईल में जागरूक करने वाले छत्तीसगढी़ गीतों की प्रस्तुति दी गई।

थानाप्रभारी हरविंदर ने बताया कि रतनपुर में नियमों का पालन करवाने के लिए सघन चेकिंग भी की जा रही है।

Related posts

मीडिया की चुगली करने पहुचे चुनाव आयोग को उल्टे पाँव लौटाया सुप्रीमकोर्ट ने, कहा मीडिया को रिपोर्टिंग करने से नहीं रोका जा सकता

News Desk

26 जनवरी को दिल्ली में आयोजित किसान गणतंत्र परेड में शामिल होंगे छत्तीसगढ़ के सैकड़ों लोग

ज़बरदस्ती महिला अधिवक्ता के कपड़े उतारने की कोशिश करने वाले सरकंडा थाना के TI सनिप रात्रे पर FIR दर्ज नहीं कर रही है सकरी पुलिस

News Desk