अभिव्यक्ति आंदोलन क्राईम छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग पुलिस राजनीति

रायगढ़ : पत्रकार पर हमले के विरोध में पत्रकार सुरक्षा समिति ने किया अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान

रायगढ़। केलोभूमि में प्रकाशित खबर के मुताबिक पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग और वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला के ऊपर हुए हमले के विरोध में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के सदस्य आज से रामनिवास चौक में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। बता दें की बीते दिनों कांकेर में कमल शुक्ला के ऊपर कुछ कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओं और कुछेक पार्षदों ने थाना के सामने ही हमला कर दिया था। जिसमें कमल शुक्ला बुरी तरह घायल हो गए थे।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने जानलेवा हमला किया और सभी नेताओं ने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पूरे प्रदेश के पत्रकार एकजुट हो गए और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की।

इस पूरे मामले को लेकर आज रायगढ़ में नितिन सिन्हा, संजय शर्मा, आकांक्षा शर्मा, नवरतन शर्मा, निमेश पांडे, राजेंद्र निषाद,आशीष शर्मा,मनीष सिंह,अभिनव शर्मासहित अन्य सदस्य अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं।

Related posts

सिरपुर में तीन दिवसीय अंतराष्ट्रीय बुद्धिस्ट सेमिनार एन्ड कल्चरल फेस्टिवल:.समाज के प्रबुद्धजनों का हृदय से आभार : SCSTOBC&Minorities संयुक्त मोर्चा छतीसगढ़

News Desk

नर्मदा बचाओ आन्दोलन के  उपवास का चौथा दिन, व जल सत्याग्रह का दूसरा दिन।

News Desk

कोरेगांव विजय उत्सव पर मनुवादियों का हमला , दुकानें पहले से की थी बन्द ,कर्फ़्यू ,एक की मौत – श्रेयांत की आँखों देखी रिपोर्ट .

News Desk