अभिव्यक्ति आंदोलन क्राईम छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग पुलिस राजनीति

रायगढ़ : पत्रकार पर हमले के विरोध में पत्रकार सुरक्षा समिति ने किया अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान

रायगढ़। केलोभूमि में प्रकाशित खबर के मुताबिक पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग और वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला के ऊपर हुए हमले के विरोध में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के सदस्य आज से रामनिवास चौक में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। बता दें की बीते दिनों कांकेर में कमल शुक्ला के ऊपर कुछ कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओं और कुछेक पार्षदों ने थाना के सामने ही हमला कर दिया था। जिसमें कमल शुक्ला बुरी तरह घायल हो गए थे।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने जानलेवा हमला किया और सभी नेताओं ने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पूरे प्रदेश के पत्रकार एकजुट हो गए और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की।

इस पूरे मामले को लेकर आज रायगढ़ में नितिन सिन्हा, संजय शर्मा, आकांक्षा शर्मा, नवरतन शर्मा, निमेश पांडे, राजेंद्र निषाद,आशीष शर्मा,मनीष सिंह,अभिनव शर्मासहित अन्य सदस्य अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं।

Related posts

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति देश और प्रदेश के सभी लोकतंत्र एवं मानव अधिकारों में विश्वास रखने वाले संगठनों, पार्टियों और व्यक्तियों से राजस्थान सरकार द्वारा की जा रही दमनात्मक कार्यवाही का पुरजोर विरोध करने की अपील करती है

News Desk

पद्मावत’ पर हो रही हिंसा को राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने ‘कंडेम’ नहीं किया है।: अस़गर वजाहत का राजनैतिक विशलेषण

News Desk

बिलासपुर : नगरनिगम में सफाई कर्मियों का आंदोलन , सरकार चाहे तो सभी मांग एक दिन में मान सकती है : कमिश्नर ने मांगा समय ; आप और कांग्रेस ने किया समर्थन .

News Desk