बिलासपुर शिक्षा-स्वास्थय

‘पायल एक नया सवेरा’ बच्चों के भविष्य के लिए कर रही सराहनीय कार्य

बिलासपुर। आज पायल एक नया सवेरा वेलफेयर फाउंडेशन ने मुर्रा भाटा बुधवारी बाजार रेलवे स्टेशन एवं ब्रह्म बिहार हेमू नगर संस्कार शाला में जाकर गरीब बच्चों को बैग कॉपी पेंसिल कंपाक्स वितरण किया। एनजीओ के मेंबर विकास सुल्तानिया के पिता की पुण्यतिथि पर बच्चों को बैग कॉपी पेंसिल रबड़ कमपॉक्स इत्यादि का वितरण किया गया। संस्कार शाला में बच्चों को पढ़ाने वाली मैडम समाज सेविका रंजीता दास अपना पूरा समय उन गरीब बच्चों को पढ़ाने लिखाने में देती है। साथ ही उन बच्चों को गुड टच बैड टच के बारे में जानकारी देती हैं।

फाउंडेशन के अध्यक्ष पायल लाठ ने बताया कि वहां के बच्चे जो नशा करते हैं उन बच्चों को नशा मुक्ति से कैसे छुटकारा पाया जाए इस बारे में उन बच्चों को समझाइश दी जाती है। पायल एक नया सवेरा वेलफेयर फाउंडेशन हमेशा शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने की कोशिश करता है। कार्यक्रम में फाउंडेशन के अध्यक्ष पायल लाठ, फाउंडर मेंबर चंचल सलूजा, प्रभा सुल्तानिया, सोनू सुलतानिया, आकाश सुलतानिया आदि मौजूद रहे।

Related posts

वसूली में लगे अपोलो अस्पताल ने ली महिला की जान या गूंगे बहरे बने बैठे विधायक और CMHO ने ?

Anuj Shrivastava

बहुजन नायक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस मनाने और पीएम मोदी को पत्र लिखने के कारण 6 बहुजन छात्रों को हिंदी विश्वविद्यालय ने किया निष्कासित

Anuj Shrivastava

कल से प्रत्येक रविवार : कवि पुरातत्ववेत्ता शरद कोकास की सुप्रसिद्व और सोशल मीडिया पर चर्चित ” एक पुरातत्ववेत्ता की डायरी”

News Desk