बिलासपुर विज्ञप्ति

मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर NSUI प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा ने आयोजित किया नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर, मुफ़्त डॉक्टरी जांच के साथ दवाओं का वितरण

बिलासपर। बीते दिन 23 अगस्त को प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का 60 बरस के हो गए। प्रदेश के काँग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ये खुशी का मौका रहा। मुख्यमंत्री के जन्मदिन को प्रदेशभर के काँग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अपने अपने तरीकों से मनाया।

बिलासपुर NSUI ने भी आम जनता के बीच जाकर मुख्यमंत्री के जन्मदिन का उत्सव मनाया।

NSUI के प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा ने कहा कि “मुख्यमंत्री जी की कार्यशैली हम सभी को जनसेवा के लिए प्रेरित करती है इसलिए हमने आज उनका जन्मदिन भी जनता के बीच में रहकर ही मनाया”

लक्की मिश्रा ने बताया कि बेलतरा विधानसभा के मदनपुर रानीगाँव में आज उनके द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। लगभग एक हज़ार ज़रूरतमन्द लोग इस निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लाभान्वित हुए।

राजकुमार गुप्ता और रौशन सिंह जैसे प्रशिक्षित डॉक्टरों की मौजूदगी में लोगों के बीपी, शुगर की जाँच कर उन्हें मुफ़्त दवाएं उपलब्ध कराई गईं। स्वास्थ्य शिविर में आए सभी लोगों को कोरोना से बचाव के ज़रूरी सुझाव देते हुए मास्क और सेनेटाईज़र का भी निशुल्क वितरण किया गया।

लक्की मिश्रा ने बताया कि इस आयोजन में NSUI के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा का मार्गदर्शन रहा। आयोजन को सफल बनाने में महासचिव चिंटू कोशले ने भी सराहनीय भोइमिका निभाई।

Related posts

ज़बरदस्ती महिला अधिवक्ता के कपड़े उतारने की कोशिश करने वाले सरकंडा थाना के TI सनिप रात्रे पर FIR दर्ज नहीं कर रही है सकरी पुलिस

News Desk

जनता कर्फ्यू : बंद के दौरान बिलासपुर पुलिस ने ट्रेन यात्रियों को पहुचाया घर

News Desk

छत्तीसगढ़ के टॉप 10 बेरोज़गार ज़िलों में बिलासपुर भी

News Desk