Covid-19 छत्तीसगढ़ बिलासपुर राजनीति

निजी स्कूलों द्वारा अवैध फ़ीस वसूली के विरोध में NSUI ने जिला शिक्षा अधिकारी का किया घेराव

आज दिनांक 22 जुलाई 2020 को NSUI बिलासपुर कार्य. जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह नेतृत्व मे निजी स्कूलों के द्वारा राज्य शासन के आदेश के खिलाफ पालकों से जबरन फीस वसूली के खिलाफ NSUI पदाधिकारियो ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव किया व तत्काल फीस वसूली पे रोक लगाने का आदेश निकलने हेतू ज्ञापन सौंपा।

रंजीत सिंह ने मीडिया के माध्यम से लोगों को अपना नम्बर दिया और कहा कि यदि निजी स्कूल जबरन फ़ीस वसूलें तो लोग हमसे संपर्क करें।
NSUI ने कहा कि अभी तक जितने भी निजी स्कूलों ने अवैध फीस वसूली है उन पर कार्यवाही करें अन्यथा उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहें एवं जिलाशिक्षा अधिकारी अपना इस्तीफा दें।

युका जिलाध्यक्ष भावेंद्र गंगोत्री ने कहा की निजी स्कूल लगतार covid-19 के दौर मे अभिभावकों से फीस वसूलने के लिए दबाव बना रहे हैं एवं फीस ना देने या शिकायत करने पे बच्चों के भविष्य को ख़राब करने की धमकी भी देते हैं इससे ज्यादातर अभिभावक शिकायत करने से भी डरते हैं, हम निजी स्कूलों के इस अवैध वसूली को रोकने के लिए जिला शिक्षाधिकारी से मांग करते हैं।

NSUI बिलासपुर विधानसभा अध्यक्ष विकास सिंह ने कहा की हमेशा लगातार अभिभावकों की शिकायत प्राप्त होती हैं हम सभी पदाधिकारीयों ने आज फीस वसूली के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौपा हैं.

Related posts

Can the RSS-BJP Succeed in Making India a Hindu Rashtra ? prabhakar sinha {Pucl}

News Desk

भटक रहा बम भोला हिन्दू धर्म का नया रूप : रोहित धनकर.

News Desk

The Chief Justice of India to hear Sardar Sarovar related cases on August 8th 2017

News Desk