छत्तीसगढ़ बिलासपुर राजनीति

NSUI नेताओं की मांग, सरकंडा की दूसरी मुख्य सड़क पर लगे स्ट्रीट लाईट

बिलासपुर। आज एन एस यु आई प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा व जिला महासचिव विवेक साहू ने नगर निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी को आम जनता की परेशानियों के मद्दे नजर  ज्ञापन सौंप कर सरकंडा की दूसरी मुख्य सड़क पर स्ट्रीट लाईट लगवाने की मांग की है।

लक्की मिश्रा और विवेक साहू ने बताया कि पुराने पुल से मुक्तिधाम होकर राजस्व कालोनी तक जाने वाले रास्ते पर अभी हाल ही में डामरीकारण का कार्य किया गया है जिससे समस्त निवासियों के बीच हर्ष व्याप्त है।

प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा ने बताया कि उस सड़क में वर्तमान में लाइट की बहुत कमी है। सड़क पर लाइट के लग जाने से दुर्घटना की संभावना कम हो जाएगी, सौंदर्य भी बढ़ जाएगा और बिलासपुर स्मार्ट सिटी की परिकल्पना में भी चार चांद लग जाएगा। उन्होंने बताया कि आयुक्त के द्वारा उन्हें ये आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही वे मीटिंग बुलाकर इस विषय पर चर्चा करेंगे और इस प्रस्ताव को पारित करेंगे।

 

Related posts

वह जब बोलता है तो स्कूली बच्चों की तरह बोलता है,कपड़े पहनता है फैशन डिजायनरों के मॉडल की तरह, दावे करता है तो भोंदुओं की तरह, इतिहास पर बोलता है तो इतिहासअज्ञानी की तरह . : जगदीश्वर. चतुर्वेदी.

News Desk

अभियुक्त दबाव डाल रहे हैं मुकदमा वापस लेने के लिये . बीजापुर की आदिवासी युवती को दो साल तक बंधक बनाने वाले ए एस आई और शिक्षिका पर एफआईआर के बाद दो महीने बाद भी नही हुई गिरफ्तारी और नही हुआ निलंबन .: एस पी और सीईओ से मिले अधिवक्ता गण .

News Desk

एक दिन मैं अपने देश को इस उन्मादी मानसिकता से बाहर ले कर आऊंगा, चाहे आप कितनी भी गलियां दें मुझे.

News Desk