क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर हिंसा

कुल्हाड़ी से हत्या : अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर युवक ने की खुदखुशी

फ़ोटो : अप्पू नवरंग

बिलासपुर: सीपत इलाक़े में एक ही परिवार के 5 की हत्या का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. सीपत के मटियारी गांव में एक युवक ने मां-बाप, दो भाई और एक बहन को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने ट्रक के सामने कूदकर अपने आप को भी ख़त्म लिया.  

गाँव के अन्य लोगों और नाते रिश्तेदारों ने बताया कि आरोपी युवक किसी तरह का नशा नहीं करता था. ये भी कहा जा रहा है कि युवक मानसिक अवसाद से ग्रस्त था. घटना कल रात 12 से 3 बजे के बीच की बताई जा रही है.

फ़ोटो : अप्पू नवरंग
फ़ोटो : अप्पू नवरंग

बारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुच कर जांच शुरू कर दी है. हत्या के असल कारणों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि हत्या के आरोपी ने खुद अपनी जान भी ले ली है.

पुलिस ने गांव के लोगों की मौजूदगी में शव बरामद कर लिए हैं और गांव के लोगों से पूछताछ कर रही है। सीपत थाना टीआई ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 3 बजे की है। आरोपी रोशन ने सबसे पहले अपने पिता रूपदास , मां संतोषी बाई, भाई रोहित, बहन कामिनी, भाई रिषि की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की।

इसके बाद आरोपी रोशन एक गाड़ी के सामने खुद कूद गया। जिससे उसका सिर कुचल गया है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। प्रथम दृष्टिया मृतक के मानसिक तौर पर विक्षिप्त होने का संदेह हो रहा है।

Related posts

” साज़िश “उन्नाव की बेटी के नाम.

News Desk

छत्तीसगढ़: कमर्शियल प्रोजेक्ट के लिए 600 से ज़्यादा परिवारों को सड़क पर फेक दिया सरकार ने, देखिए लाईव वीडियो

Anuj Shrivastava

बिलासपुर: ज़िले में संपूर्ण लॉक डाउन, ख़ाली सड़क देख ड्राइविंग सीखने निकले नासमझ लोग

Anuj Shrivastava