क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस

उड़ीसा से गांजा तस्करी करने वालों को मस्तूरी पुलिस ने किया गिरफ़्तार

गंजे का कर रहे थे अवैध परिवहन। 2 आरोपी गिरफ्तार। कुल 80 हज़ार का सामान ज़ब्त।

बिलासपुर. मुखबिर से अवैध गांजा तस्करी की सूचना मिलने पर मस्तूरी पुलिस ने पॉइंट लगाकर नाकाबंदी और जांच शुरू की। दो अलग अलग टीमें बनाकर रवाना की गई।
एक टीम ग्राम रिसदा पहुंची। पुलिस को देख पीठ में बैग रखा हुआ एक व्यक्ति भागने, छुपने कि कोशिश करने लगा। संदिग्ध हरकत करता देख पुलिस ने उससे पूछताछ की। विक्रम चंद्राकर नाम के इस व्यक्ति के पास से 28000 रुपए की कीमत का 4 किलो गांजा बरामद किया गया।

इसी तरह दूसरे प्रकरण में पुलिस टीम ने मुखबिर की पुख्ता सूचना पर ग्राम भनेशर के आगे आम रोड पर चेकिंग पॉइंट लगाकर बिना नंबरप्लेट की स्कूटी को रोका और तलाशी में गाड़ी की डिक्की से 22000 रुपए की कीमत का 3 किलो गांजा प्राप्त हुआ। गांजा और स्कूटी ज़ब्त कर लिया किया गया है। पूछताछ में वाहन चालक ने अपना नाम अजय कुमार रत्नाकर बताया।

दोनों प्रकरण में कुल 7 किलो गांजा, एक वाहन ज़ब्त किया गया है जिनकी कीमत 80000 बताई जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध 20b नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। मामले में वैधानिक कार्रवाई जारी है। आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जाएगा।

उक्त संपूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी मस्तूरी फैजुल शाह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक सीएस नेताम, प्रधान आरक्षक मनोज राजपूत, आरक्षक कमलेश शर्मा, मिथलेश सोनी तथा सुरेंद्र कौशिक शामिल थे।

Related posts

भूविस्थापितों के धरने में माकपा नेता ने कहा: विस्थापन और रोजगार के मुद्दे पर लड़ाई एक राजनैतिक संघर्ष

Anuj Shrivastava

लॉयर्स यूनियन ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर की महाधिवक्ता के असंवैधानिक कार्यों की शिकायत

News Desk

यहां खुलेआम होता है जुआ सट्टा छलकते हैं जाम कार्रवाई कीजिये कप्तान साहब परेशान है आवाम

Anuj Shrivastava