छत्तीसगढ़ विज्ञप्ति

कोरिया के अंकित गौड़ को ओडिशा के फैशन शो में मिला प्रथम पुरस्कार

कोरिया के अंकित गौड़ को ओडिशा के फैशन शो में मिला प्रथम पुरस्कार

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के चिरमिरी निवासी अंकित कुमार गौड जो बिलासपुर में अध्ययनरत हैं, और बिलासपुर के संदीप साहू ने ओडिशा मे आयोजित ग्लोबल मॉडल इंडिया फैशन इंक्लूसिविटी शो 2021 में रैम्प वॉक किया जिसमें प्रमुख शीर्षक धारक के रूप में अंकित कुमार गौड को आमंत्रित किया गया तथा सर्वश्रेष्ठ पुरुष एम्बेसडर (best male ambassador) का खिताब मिला वहीं संदीप साहू को मोस्ट स्टाइलिश (most stylish) का खिताब मिला।

कार्यक्रम का आयोजन अमर शामू सोनवाने के अध्यक्षता मे हुआ इस कार्यक्रम मे बच्चों से लेकर युवा वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया जिसमें शो के स्टार अंकित कुमार गौड थे। अंकित ने फैशन शो में रैंप वाक करके दिखाया और बताया कि हर कोई एक समान है और हर कोई अपनी प्रतिभा के दम पर उच्च स्तर को प्राप्त कर सकता है।

शो का निर्देशन और संचालन डॉ प्रीतम बघ ने किया जो सखी गोपाल ओडिशा के एक पूर्ण कालिक चकित्सा अधिकारी हैं। मुख्या अतिथि डॉ फारुख हबीब, संजुक्ता नाग टांडी और डॉ सुनील तराई थे।

अंकित ने पहले भी मिस्टर & मिसेस एबिलिटी 2021 में प्रथम रनर-अप रह कर छ.ग. को गौरवान्वित किया था।

भुवनेश्वर में आयोजित मिस्टर एंड मिसेस एबिलिटी 2021 शो मे विभिन्न राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें छ.ग. के अंकित कुमार गौड ने अपनि प्रतिभा दिखाते हुए प्रथम रनर अप का पुरस्कार प्राप्त किया।

Related posts

बिलासपुर : लॉकडाउन के बीच पुलिस की दादागिरी, पेट्रोल पम्प कर्मचारी पर बरसाए डंडे

News Desk

बिलासपुर : भगतसिंह को किया याद, कहा उनकी ही तरह सरकार से सवाल पूछते रहेंगे

News Desk

छत्तीसगढ़ सद्भाव पत्रकार संघ का होली मिलन और परिचय समारोह 24 मार्च को

News Desk