Uncategorized

कांकेर में पत्रकारों पर जानलेवा हमले के विरोध में बिलासपुर प्रेस क्लब ने किया धरना प्रदर्शन

बिलासपुर 29 सितंबर। कांकेर में पत्रकार कमल शुक्ला और सतीश यादव पर जानलेवा हमले के विरोध में बिलासपुर प्रेस क्लब के द्वारा मंगलवार को मौन धरना दिया गया। तत्पश्चात मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई तथा पत्रकार सुरक्षा कानून को यथाशीघ्र लागू करने की मांग की की गई है।

मालूम हो कि कुछ दिनों पूर्व कांकेर के बीच बाजार में कुछ लोगों कांग्रेसी नेताओं के द्वारा पत्रकार कमल शुक्ला और सतीश यादव पर जानलेवा हमला किया गया। लोकतंत्र के चौथे स्तम्ब पर हमले के विरोध में मंगलवार को बिलासपुर प्रेस परिसार में मौन धरना दिया गया। बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष तिलक राज सलूजा ने कहा कि प्रदेश के पत्रकारों ने समाज में हमेशा आइने का काम किया है। समाज, विकास व समस्याओं में पत्रकारो की भूमिका अहम होती है। उनके साथ इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नही होगा। उन्होंने घटना की घोर निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इस मौके पर प्रेस क्लब के सचिव विरेंद्र गहवई, कोषाध्यक्ष रमन दुबे, वरिष्ठ सदस्य निर्मल माणिक, राजेश अग्रवाल, विश्वदीपक राई, श्रीचंद माखिजा, पवन सोनी, साखन दर्वे, गोपी डे, जितेद्र रात्रे, टीआर लहरे, देवेंदू सरकार, रवि शुक्ला, नीरज माखिजा, रूपेश सोनी, कमल कांत दुबे, अलोक अग्रवाल, राहुल ठाकुर, प्रतिक मिश्रा, राकेश खरे, अश्वनी सिंह आदि शामिल थे।

Related posts

बस्तर से टाटा को टाटा बाय बाय लोहाडीगुडा बना सिंगूर

cgbasketwp

आर्थिक नाकेबंदी का दूसरा दिन

cgbasketwp

सरगुजा में मीटर शिफ्टिंग घोटाला

cgbasketwp