क्राईम पुलिस बिलासपुर

जज की कार हुई चोरी, सिविल लाईन क्षेत्र में चोर हैं निडर

बिलासपुर। सिविल लाईने थाना क्षेत्र में इन दिनों चोर उचक्कों और अपराधियों की चांदी हो रखी है। नशे का कारोबार तो इस क्षेत्र में खुलेआम चल ही रहा है, यहाँ के चोरों के भी हौसले बढ़े हुए हैं। क्योंकि सभी असामाजिक तत्वों को मालूम है कि सिविल लाईन के थाना प्रभारी को अपराध रोकने की तनिक भी चिंता नहीं पड़ी है। थाना प्रभारी अपनी मौज में हैं और अपराधी अपनी मौज में हैं सब का बढ़िया तालमेल चल रहा हैं।

सिविल लाईन क्षेत्र के चोर पुलिस की तरफ़ से इस कदर निश्चिंत हैं कि कल दिन दहाड़े न्यायालय परिसर से चोरों ने जज की ही कार चोरी कर ली।

खबरों के मुताबिक ज़िला न्यायालय की न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव की कार क्रमांक CG 09 J 5130 को अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े पार कर दिया। दोपहर 2 बजे जब जज अपने घर जाने के लिए कोर्ट से निकली तो कोर्ट पार्किंग से उनकी कार गायब थी।

कोर्ट मोहरिर रामचंद्र ध्रुव की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ धारा 397 के तहत मामला दर्ज किया है। चोरी की सूचना मिलने के बाद आनन फनान में सिविल लाईन थाना प्रभारी शनिप रात्रे कोर्ट परिसर पहुँचे और घटनास्थल का मुआयना किया। मामले की छानबीन की ज़िम्मेदारी सिविल लाईन CSP मंजुलता बाज को दी गई है।

Related posts

जनता कर्फ्यू : बंद के दौरान बिलासपुर पुलिस ने ट्रेन यात्रियों को पहुचाया घर

News Desk

विभिन्न थाना क्षेत्रों में 1000 लोगों को साइबर लीडर और साइबर रक्षक बनने का दिया गया प्रशिक्षण

News Desk

बिलासपुर प्रेस क्लब उपाध्यक्ष विनीत चौहान एवम् सचिव इरशाद अली ने किया ध्वजारोहण

News Desk