क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर

सिरगिट्टि : बीच रास्ते चाकू मारकर हत्या, कुछ ही घण्टों में नाबालिग आरोपी हुए गिरफ़्तार

बिलासपुर। शहर में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बीते कुछ महीनों से उछाल पर है। नए साल का स्वागत भी शहर ने हत्या की घटना से किया है।

पहली जनवरी की रात तक़रीबन 11 बजे सिरगिट्टि थानाक्षेत्र के नयापारा मोहल्ले में नशे के आदि हो चुके कम उम्र के लड़कों में किसी बात पर विवाद हुआ, बहस इतनी बढ़ी की नौबत चाकुबाज़ी तक आ गई। कुछ लड़कों ने मिलकर एक अन्य की चाकू मारकर हत्या कर दी है।

मृतक को पोस्टमॉर्टम के लिए सिम्स अस्पताल ले जाया गया है। आरोपी और मृतक सभी नाबालिग बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दो नाबालिग युवकों ने चाकू मारकर एक अन्य नाबालिग की हत्या कर दी है। मृतक सिरगिट्टि के चुचुहियापार का रहने वाला था।

सीएसपी निमेष बरैया की अगुवाई में पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुच कर छानबीन शुरू कर ली है। तत्परता के साथ पुलिस ने आरोपी दो अपचारी बालकों को हिरासत में ले लिया है। घटना से संबंधित अन्य तथ्यों की जांच की जा रही है।

शहर की कानून व्यवस्था इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही है ऐसे में अब देखना होगा कि आज ही पदभार ग्रहण करने वाले बिलासपुर के नए आईजी रतनलाल डांगी इन बढ़ती आपराधिक घटनाओं को रोकने कौन सी नीति अपनाते हैं।

Related posts

छत्तीसगढ़ : स्वास्थ्य मंत्री के गृह ज़िले के कोविड अस्पताल में कीड़े वाला खाना परोसने की खबर चलाने वाले पत्रकार पर FIR दर्ज कर दी गई है

News Desk

साइबर मितान: बिलासपुर पुलिस के जागरूकता अभियान से जुड़े बॉलीवुड के सितारे

News Desk

सायकल से छत्तीसगढ़ आ रहे मजदूर दंपत्ति को गाड़ी ने कुचला, दो बच्चे हुए अनाथ

News Desk