अदालत अभिव्यक्ति महिला सम्बन्धी मुद्दे मानव अधिकार राजनीति सांप्रदायिकता

बिलासपुर में नफरत के खिलाफ कैम्पेन : 27 अगस्त को शाम कंपनी गार्डन में .

बिलासपुर में 27 को ” ॥मेरे
नाम पर नहीं ” कैम्पेन
***

जैसा कि आप पूरे देश मे देख रहे है कि लगातार देश जात व धर्म के नाम पर नफरत को फैलाने का काम कुछ ऐसी कट्टरवादी ताकते कर रही है, जिससे लगातार देश का माहौल बिगड़ता ही जा रहा है। कही भी और कभी भी धर्म और जात के नाम पर भीड़ में हत्त्याये कर दी जाती है। इन परिस्थितियों को देखते हुए,आज जरूरत है हमको अपने देश की विभिन्नता व अनेकता में एकता की खूबसूरती को बचाने का। इसके चलते आज जरूरत है हमको दृढ़ता के साथ एकजुट होकर खड़े होने का,जिससे देश की खूबसूरती व लोकतंत्र बचाया जा सके।
जिसके संदर्भ “मेरे नाम पर नही” कम्पैन लगातार पूरे देश मे चलाया गया, जिसमे तमाम जगहों से जबरदस्त समर्थन भी प्राप्त हुआ।
इसी कड़ी में आने वाली 27 तारीख,दिन रविवार को एक बार फिर से दिल्ली से लेकर पूरे देश मे “मेरे नाम पर नही” कम्पैन को किया जाना तय हुआ है। जिसमे छत्तीसगढ़ के कम्पनी गार्डन,बिलासपुर व रायपुर में भी होना तय हुआ है। आप सभी से निवेदन है कि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक इसको बताये व प्रदर्शन में उपस्थित होकर नफरत के खिलाफ आवाज को बुलंद कर ऐसी घटनाओं का पुरजोर विरोध दर्ज करे।

27/08/17
समय:- 5:30 बजे
स्थान:- कंपनी गार्डन के बाहर,बिलासपुर(छत्तीसगढ़)
7505954475, 7773060946

#notinmyname

Related posts

Stop the Witch-hunting Trade Unionists and Human Rights Defenders The New Trade Union Initiative condemns the baseless allegations, that are fabricated and defamatory, made against Comrade Sudha Bharadwaj. – NTUI

News Desk

अक्टूम्बर क्राँति जारी है -,जेके कर

News Desk

सोनी सोरी को दंतेवाड़ा पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Anuj Shrivastava