राजनीति

आम आदमी पार्टी द्वारा छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा सीट पर लडने की तैयारी .

आम आदमी पार्टी का छत्तीसगढ़ की 11लोकसभा में एक साथ 2018 के चुनाव के लिये शंखनाद।
आज दिनांक 30/07/2017 को  आप राज्य कार्यालय ,रायपुर , छत्तीसगढ़ में रायपुर लोकसभा की संगठनात्मक समीक्षा बैठक केंद्रीय पर्यवेक्षक श्री विजय चौहान के विशिष्ट आतिथ्य तथा मुन्ना बिसेन की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव 2018 में छत्तीसगढ़ की एक बेहद मजबूत राजनैतिक विकल्प के रूप मे उभरेगी, छत्तीसगढ़ में पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता लगातार छत्तीसगढ़ में राजनैतिक व्यवस्था परिवर्तन के लिए संघर्षशील है, चुनावी रणनीति बनाने एवँ उनके क्रियान्वयन के लिए आम आदमी पार्टी के  केंद्रीय पर्यवेक्षक श्री विजय चौहान जी के साथ 11 सदस्यीय केंद्रीय पर्यवेक्षक दल ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा में जाकर इस तरह एकसाथ कार्यकर्ता बैठक आयोजित की है।

केन्द्रीय पर्यवेक्षक दल  के द्वारा प्रदेश के पुरे 11 लोकसभा में एक साथ 30/07/2017 को  संचालित प्रदेश स्तरीय बैठक के प्रमुख मुद्दे संगठन समीक्षा, 24 सितंबर 2017 को होने वाले “किसान न्याय सम्मेलन” को लेकर तैयारी बैठक एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश टीम के गठन को  लेकर सभी लोकसभा के साथियों की राय रही।

आम आदमी पार्टी का केन्द्रीय पर्यवेक्षक दल छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ प्रदेश में स्थानीय पर्यवेक्षक दल के साथ मिलकर संगठनात्मक विस्तार, “किसान न्याय सम्मेलन” 24/09/2017 आदि को लेकर रणनीति तथा जनहित के मुद्दों में आम आदमी पार्टी की भुमिका पर विस्तार से चर्चा की, पार्टी की केन्द्रीय पर्यवेक्षक दल जो कि देश के अलग अलग राज्यों से हैं और दिल्ली, पंजाब, गोवा चुनाव में  महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।
केन्द्रीय पर्यवेक्षक श्री विजय चौहान जी ने बताया की आम आदमी पार्टी, छत्तीसगढ़ के 2018 के चुनाव को लेकर बहुत गंभीर है, उनकी 11 सदस्यीय  पर्यवेक्षक टीम चुनाव तक छत्तीसगढ़ में रहकर संगठन को मजबूत कर राजनीतिक अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।

पार्टी द्वारा जैसा कि पूर्व निर्धारित है 24 सितंबर 2017 को किसान न्याय सम्मेलन छत्तीसगढ़  में तय हो रखा है जिसमे दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी  श्री गोपाल राय जी मुख्य अतिथि होंगे , इस आंदोलन के साथ ही आम आदमी पार्टी अपनी राजनीतिक गतिविधियों को तेज करेगी  और प्रदेश में एक मजबूत राजनीतिक विकल्प छत्तीसगढ़ की जनता को देगी।

रायपुर लोकसभा के अंतर्गत आने वालें 9विधानसभा के सक्रिय सदस्यों की भागीदारी आज की बैठक में रही।प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी 11लोकसभा में इस बैठक में कार्यकर्ताओं को जोश देखते ही बना। मानो आम आदमी पार्टी का 2018 विधान सभा चुनाव शंखनाद हो।

**

मीडिया टीम ,आम आदमी पार्टी, छत्तीसगढ़,(मो 9200001119 जयंत गायधने)

 

Related posts

ज़ख़्म – नज़्म गौहर रज़ा .

News Desk

ओबीसी वर्ग का आरक्षण 14% से 27% एवं एस. सी. वर्ग का आरक्षण 12% से 16% करने हेतु, “न्याय अधिकार पदयात्रा” का आयोजन, न्यायधानी बिलासपुर से राजधानी रायपुर तक

News Desk

आंदोलनरत किसान संगठनों को कल की बैठक में नहीं बुलाया है छत्तीसगढ़ सरकार ने

Anuj Shrivastava