क्राईम बिलासपुर महिला सम्बन्धी मुद्दे

पत्नी को पीटने और दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहने के आरोपी बिल्डर कमल किशोर गुप्ता पर FIR दर्ज

बिलासपुर। टिकरापारा मन्नू चौक निवासी बिल्डर कमल किशोर गुप्ता पर थाना सिटी कोतवाली में IPC की धारा 294, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की गई है।

आरोपी बिल्डर कमल किशोर गुप्ता की पत्नी ने बताया कि कमल गुप्ता लम्बे समय से उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। उन्होंने बताया कि 13 अक्टूबर की रात तकरीबन सवा नौ बजे मन्नू चौक स्थित घर के सामने लगे दुर्गा पंडाल में आरती के बाद वो जब भोग ग्रहण कर रही थी उसी समय कमल गुप्ता ने सबके सामने ही गन्दी गन्दी गालियाँ देकर उनके साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत उन्होंने उसी रात पुलिस में भी की थी।

प्रार्थी महिला का आरोप है कि उनके पति कमल गुप्ता का किसी अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध है जिसे वो मुहल्ले के दुर्गा पंडाल में भी अपने साथ लेकर आता था।

प्रार्थी महिला का ये भी आरोप है कि उनकी प्रेग्नेंसि के दौरान भी आरोपी बिल्डर कमल गुप्ता ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की थी जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।

आरोपी : कमल किशोर गुप्ता

बिल्डर कमल गुप्ता पर उनकी पत्नी ने मारपीट के साथ कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने बताया कि उनका पति कमल गुप्ता उन्हें अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने तक को कह चुका है। महिला ने कहा कि जब अपने पति की इस घटिया बात का जब उन्होंने विरोध किया तो उसने मेरे साथ गाली गलौच की।

प्रार्थी महिला ने बताया कि “16 मई 2021 की रात भी बिल्डर कमल गुप्ता ने इनके फ्लैट आकर बहुत हंगामा मचाया था, गालियाँ दीं थी, खिड़की का कांच तोड़ दिया था, मुझे जान से मारने की धमकी थी और साथ में ये भी कहा था कि तुझे कोठे पर बिठा दूंगा। उसकी इस हरकत से मैं बहुत डर गई थी। उसी रात मैंने रक्षा टीम में इसकी शिकायत भी की थी।”

प्रार्थी महिला ने बताया कि “कमल गुप्ता बार बार अपने धनबल का की धौंस दिखाकर मुझे धमकाता है कि तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी मैं पैसा खिलाकर पुलिस को भी सेट कर लूंगा।

प्रार्थी महिला ने बताया कि आरोपी बिल्डर कमल गुप्ता बहुत पहुँच वाला और पैसे वाला आदमी है शायद इसीलिए 13 तारीख को शिकायत करने के बाद भी कोतवाली पुलिस नें उस्पर FIR दर्ज करने में 4 दिन लगा दिए। और FIR करने के बाद भी अब तक कोई कारवाई उसके खिलाफ़ नहीं की गई है।

Related posts

एक सीरिया इधर भी : 12 अप्रेल को भारत सरकार ने भी अपनी जनता पर हवाई हमले शुरू कर दिये : झारखंड .: सीमा आजा़द

News Desk

महिला को दहेज लाने के लिए किया प्रताड़ित मारपीट कर घर से निकाला, 6 पर अपराध दर्ज

News Desk

छतीसगढ पुलिस को विरोध प्रदर्शन का हक़ है ,पुलिस पर पुलिस का दमन बन्द करें , यह राजद्रोह नहीं ,जीने योग्य सुविधाओं के लिये किये गये आंदोलन का समर्थन . पीयूसीएल छतीसगढ .

News Desk