क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर राजनीति

कांग्रेस नेता अकबर खान और तैयब हुसैन ही मेरे पिता की मौत के जिम्मेदार हैं : हमाम अली

बिलासपुर। हमेशा ही विवादों से घिरे रहने वाले कांग्रेस नेता अकबर खान और तैयब हुसैन का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। सरकंडा चांटीडीह निवासी रज्जब अली नाम के व्यक्ति की लाश आज उसके घर के बाहर पेड़ पर झूलती मिली। मृतक के बेटे हमाम अली ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि “रपटा चौक के पास 368/1 खसरा नंबर की उनकी पुश्तैनी जमीन है जिस पर कांग्रेस नेता अकबर खान और तैयब हुसैन अवैध तरीके से कब्ज़ा करना चाहते हैं। हमारी दुकान तुड़वाने और हमारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने के लिए ये लोग मेरे पिता पर लगातार दबाव बना रहे थे। तैयब हुसैन आए दिन गुंडे बुलवाकर हो हल्ला करवाता था। इन लोगों से तंग आकर ही मेरे पिता ने अपनी जान दे दी। मेरे पिता की मौत के जिम्मेदार यही लोग हैं।”

कुछ महीने पहले तालापारा निवासी एक युवक ने भी इसी तरह फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उस युवक के पिता ने भी अकबर खान और तैयब हुसैन समेत कई लोगों के खिलाफ़ पुलिस में लिखित शिकायत की हुई है कि उनके बेटे ने भी इन्ही लोगो की मानसिक प्रताड़ना से त्रस्त हो कर अपनी जान दी है।

Related posts

14 नवंम्बर ःः भारत छोड़ो आन्दोलन का ड्राफ्ट भी जवाहरलाल नेहरू ने लिखा था और पेश भी उन्होंने किया था .ःः शेष नारायण सिंह

News Desk

बिलासपुर, कचरा पोलटिक्स  / राजनैतिक दल के कार्यालय में हमला और लाठीचार्ज के खिलाफ संयुक्त नागरिक मंच ने की प्रतिरोध सभा .जिम्मेदार पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही और पुलिस सुधार कानून लागू करने की मांग .

News Desk

बदले बदले नज़र आये सरकार आज सदन में.सबकुछ उल्टा पुल्टा .: छत्तीसगढ़ विधानसभा.

News Desk