क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर महिला सम्बन्धी मुद्दे

फ़ेसबुक में मैसेज कर शादी का झांसा देकर बलात्कार के फ़रार आरोपी को सिविल लाईन पुलिस ने गिरफ़्तार

बिलासपुर। महिला संबंधी अपराध में त्वरित कार्रवाई करते हुए सिविल लाईन पुलिस ने आज शादी का झांसा देकर बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ़्तार किया है।

थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि 31 मई को पीड़ित महिला ने सिविल लाईन थाने में अपराध दर्ज कराया था कि कोरबा दर्री ज़िले के रहने वाले रितेश रंजन से उसकी पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी। फिर आपस में बात होने लगी। आरोपी रितेश रंजन ने महिला से शादी करने का वादा किया और 17 जून 2020 को उसे मिलने के लिए होटल में बुलाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

उसके बाद से आरोपी रितेश रंजन शादी का झांसा देकर लगातार महिला का शोषण करता था और शादी की बात को हमेशा टाल दिया करता था। पिछले कुछ समय से आरोपी अपना फोन बंद कर के फ़रार हो गया था।

सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गढ़फुलझर थाना के बसना इलाके में अपने किसी रिश्तेदार के घर छुपा हुआ है। महासमुंद पुलिस की साथ मिलकर सिविल लाइन पुलिस की विशेष टीम ने आरोपी को गिरफ़्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया है। आरोपी के खिलाफ़ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच की जा रही है।

Related posts

कविता : बोलती हुई लड़की

News Desk

बेरला सामूहिक.बलात्कार घटना की जांच रिपोर्ट : महिला मुक्ति मोर्चा .

News Desk

एक सीरिया इधर भी : 12 अप्रेल को भारत सरकार ने भी अपनी जनता पर हवाई हमले शुरू कर दिये : झारखंड .: सीमा आजा़द

News Desk