Covid-19 क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर विज्ञप्ति

सिविल लाईन पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ़्तार, 8 लाख का सामान ज़ब्त

बिलासपुर. लॉकडाउन के दौरान शहार में नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री ज़ोरों पर है. यहाँ तक कि प्रदेश के बाहर से भी शराब की तस्करी हो रही है. मध्यप्रदेश से लाइ शराब को बिलासपुर और आसपास के इलाकों में अवैध रूप से बेचने वाले एक शराब तस्कर को आज सिविल लाईन पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि काले रंग की स्कोडा कार (CG 10 AC 3160) अवैध शराब लेकर सिरगिट्टी की तरफ़ जा रही है. थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार  ने तुरंत ही एक टीम गठित कर घेराबंदी की तैयारी की और सिंधी कॉलोनी की तरफ़ से आते संदिग्ध वाहन की तलाशी ली.

जाँच के दौरान वाहन से विभिन्न कंपनियों की 22 बोतल शराब बरामद हुई जिसे अवैध बिक्री के लिए सिरगिट्टी ले जाया जा रहा था. प्राप्त शराब की मात्र तकरीबन साढ़े 16 लीटर और कीमत लगभग 32000 रूपए आंकी गई है. तस्करी के लिए इस्तेमाल हो रहे चारपहिया वाहन को भी पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है. ज़ब्त सामानों की कीमत लगभग 8 लाख रूपए बताई जा रही है.

पुलिस ने शराब तस्कर अमलतास कॉलोनी निवासी परनीत सिंह बेदी उर्फ़ अंगद पर आबकारी एक्ट की धरा 34(2) 59 (क) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Related posts

सायबर क्राइम के खिलाफ बिलासपुर पुलिस की तैयारी, बनाए जाएंगे सायबर मितान

News Desk

नशे के कारोबार को बड़े परिप्रेक्ष्य में देखकर कार्रवाई करने की जरूरत है

News Desk

जांजगीर के पूर्व कलेक्टर जेपी पाठक पर रेप का मामला दर्ज, अपने चेंबर में किया बलात्कार

News Desk