Uncategorized क्राईम पुलिस बिलासपुर

जबड़ा पारा व सिंधी कॉलोनी निवासी चाचा-भतीजा खुलेआम चौक चौराहों में लिखवा रहे हैं सट्टा, लिखने वाले बताया चाचा भतीजे का नाम

बिलासपुर। जबड़ापारा क्षेत्र के रहने वाले चाचा भतीजा खुलेआम शहर के चौक चौराहों में सट्टे का अवैध कारोबार चला रहे हैं। पुलिस भी इन चाचा भतीजा के हर-गुन गाती उनपर महारबानी बनाए हुए है।

शहर के कई मुख्य चौक चौराहों जैसे मगरपारा चौक, देवकीनंदन चौक, मंगला चौक, अमेरी चौक आदि जगहों पर इन दोनो चाचा भतीजा ने अपने आदमी बिठा रखे हैं जो खुलेआम सट्टा पट्टी लिखते देखे जा सकते हैं। देवकीनंदन चौक में सट्टा लिखने वाले व्यक्ति ने पूछताछ करने पर हमें बताया कि वो “मोंटी” नाम के व्यक्ति के लिए यहां सट्टा लिखता है। उसने हमें ये भी बताया कि ये “मोंटी” किसी “हरगुन” नाम के व्यक्ति का भतीजा है और ये दोनो चाचा भतीजा लंबे समय से सट्टे का अवैध कारोबार कर रहे हैं।

देवकीनंदन चौक के पास

हमने खुद देखा कि इन सभी जगहों पर खुलेआम सट्टा लिखा जा रहा है। अमेरी चौक पर तो सट्टा लिखने और लिखवाने वालों की ऐसी भीड़ लगी मिली जैसे कि लंगर लगा हो। अमेरी चौक में इस तरह खुलेआम सट्टा लिखते देख ये बात साफ़ ज़ाहिर हो रही थी कि इन सटोरियों को पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है।

अमेरी चौक में सट्टा लिखते हुए

गरीब रोजी मजदूरी करने वाले लोग इन चाचा भतीजा जैसे लोगों के चक्कर में फंसकर अपनी मेहनत की कमाई गवां रहे हैं। ये सटोरिए लोगों को लालच देते हैं कि 10, 20, 50, 100 रुपयों का सट्टा खेलने पर उन्हें बड़ी रकम मिल सकती है। इसी लालच में फंसकर लोगों की मेहनत की कमाई बर्बाद हो रही है और सट्टे का अवैध कारोबार करने वाले मालामाल होते जा रहे हैं।

प्रशासन को चाहिए कि लालच में फंसाकर लोगों का जीवन बर्बाद करने वाले ऐसे अवैध कारोबारियों को उचित कार्रवाई करे।

Related posts

भूमिअधिग्रहण की कार्यवाही से नाराज ग्रामीणों ने secl के अधिकारियों को पीटा; तीन घायल एक का हाथ टूटा .

cgbasketwp

पर्सा ईस्ट केते बासन कोल माइन विस्तार परियोजना की जनसुनवाई–रद्द करने की मांग

cgbasketwp

जिस कथित मुठभेड़ के लिये जवानों को आई जी और एसपी ने इन्म दिया वही निकले हत्यारे बच्चों के

cgbasketwp