किसान आंदोलन राजनीति

कल आप पार्टी का किसान न्याय सम्मेलन :बड़ी संख्या में किसान रायपुर रवाना .

  • आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

किसान न्याय सम्मेलन के लिए  भारी संख्या में किसान रायपुर की ओर कूच कर रहे ।आम आदमी पार्टी की तैयारियाँ पूर्ण,गोपाल राय जी के रायपुर आगमन पर धमाकेदार स्वागत की तैयारी। केन्द्रीय पर्यवेक्षक विजय चौहान जी ने कहा, छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए वरदान साबित होगा यह आंदोलन ।

किसान को फसल का उचित समर्थन मूल्य, धान के दाने दाने की खरीदी, कर्जमाफ़ी, हर साल का वादा अनुसार बोनस आदि मांगों के साथ आम आदमी पार्टी के समर्थन में प्रदेश भर से लगभग 14 से 15 हजार किसान इस सम्मेलन में जुटेंगे।

 

प्रदेश के किसानों की मांगों के समर्थन में रमन सरकार को घेरने जा रही आम आदमी पार्टी के केन्द्रीय पर्यवेक्षक श्री विजय चौहान ने रविवार 24 सितंबर को होने वाले किसान न्याय सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया । प्रदेश के सभी लोकसभाओं में पहले ही दिल्ली से पहुँच चुके पर्यवेक्षकों से श्री चौहान ने चर्चा की, और उसके पश्चात सम्मेलन की तैयारियों पर उन्होने संतोष व्यक्त किया। “सम्मेलन हमारी आपेक्षाओं के अनुसार ही पूरी तरह सफल होगा, और प्रदेश के किसानों को न्याय दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा देगी” – श्री चौहान ने कहा ।

 

सम्मेलन रविवार 24सिंतबर17 शुबह 11 बजे से गांधी मैदान, रायपुर में प्रारंभ होगा। सम्मेलन की अध्यक्षता करने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार के मंत्री श्री गोपाल राय शनिवार शाम की नियमित उड़ान से दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे। आम आदमी पार्टी का किसान न्याय सम्मेलन पूरे देश में किया जा रहा है, जिसका समापन  26 नवंबर को दिल्ली में किसानों की एक महा रैली के साथ होगा।

**

आम आदमी पार्टी

Related posts

कांग्रेस बसपा गठबंधन पर आप ने कहा ,चुनाव से पहले मानी हार कांग्रेस ने .

News Desk

PUCL Condemns Republic TV for the Fabricated, Malicious, Motivated and Scurrilous Attack on Adv. Sudha Bharadwaj

News Desk

पंन्द्रह हज़ार लोगों के फोन टेप करने वाली रेखा की तलाश .ःः छत्तीसगढ़

News Desk