Uncategorized

अस्पताल छोड़कर भाग गया डॉक्टर

अस्पताल छोड़कर भाग गया डॉक्टर

Hospital doctors fled

Hospital doctors fled
11/15/2014 3:49:04 AM
बिलासपुर। स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला, और संचालक स्वास्थ्य सेवाएं आर प्रसन्ना नेमीचंद अस्पताल की जांच के बाद गनियारी स्थित डॉक्टर डीसी जैन के अस्पताल पहंुचे। इससे पहले ही डॉक्टर वहां से फरार हो चुका था। मरीजों का रिकार्ड नहीं मिल सका। दवा-रिकार्ड अस्पताल के पीछे जला दिया गया था। गनियारी स्थित डाक्टर डीसी जैन रिटायर्ड आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के अस्पताल में इलाज के बाद एक 70 वष्ाीüय वृद्ध की सिम्स में उपचार के दौरान गुरूवार को मौत हो गई। बताया जाता है डॉक्टर ने मरीज को सिप्रोसिन टेबलेट दी थी, जिसे खाने के बाद मौत हुुई।
शुक्रवार की दोपहर 1.45 बजे प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला सहित तीन अधिकारी डॉ. जैन के गनियारी स्थित अस्पताल पहंुचे। डॉ. जैन को पहले ही भनक लग चुकी थी, जिससे मरीजों के रिकार्ड व दवाइयां अस्पताल के पीछे जला दी। अधिकारियों के पहंुचने से 10 मिनट पहले ही डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार हो गया। अधिकारियों ने स्टाफ से पूछताछ की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। स्टाफ ने मोबाइल नंबर दिया, लेकिन उस पर डॉ. जैन से संपर्क नहीं हो सका। रजिस्टर मांगने पर स्टाफ उपलब्ध नहीं करा सका। आखिरकार जांच टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।

    Related posts

    Demolition Drive in Vadodara, 2014: Kathyayini Dash, Rushabh Vishawakarma, Hussain Sabu, Bhagwati Prasad Suryavanshi DECEMBER 12, 2014

    cgbasketwp

    गोहत्या के मुद्दे पर आरएसएस और भाजपा का पाखंड स्वत: स्पष्ट है ; प्रकाश करात

    cgbasketwp

    DU prof Nandini refutes charges of murder, calls it a conspiracy

    cgbasketwp