मानव अधिकार राजकीय हिंसा

फिर चर्चा में कल्लूरी, पीएम मोदी को बाहुबली बना यूपी में किया जीत का दावा

फिर चर्चा में कल्लूरी, पीएम मोदी को बाहुबली बना यूपी में किया जीत का दावा
4 hours ago
रायपुर। बस्तर रेंज के पूर्व आईजी एसआरपी कल्लूरी एकबार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने व्हाट्सएप से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यूपी चुनाव के बारे में पीएम मोदी और भाजपा की जबरदस्त जीत का दावा किया गया है। वीडियो में पीएम मोदी को बहुचर्चित फिल्म बाहुबली में हीरो के एक्शन में दिखाया गया है। अखिलेश, राहुल, मायावती और अरविंद केजरीवाल को उन्हें चुपचाप देखते हुए दिखाया गया है।
पूर्व आईजी एसआरपी कल्लूरी द्वारा बनाया गया वीडियो।

कल्लूरी ने यह वीडियो बस्तर इलाके के पत्रकारों और अधिकारियों से जुड़े एक व्हाट्सअप ग्रुप्स में शेयर किया है। वीडियो ने यूपी चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है। वीडियो में नरेंद्र मोदी बाहुबली फिल्म के एक सीन में शिवलिंग उठाते दिख रहे हैं। इस मौके पर राहुल गांधी सहित बाकि नेता बगल में खड़े होकर उनका मुंह ताक रहे हैं। 

 पढ़ें:-‘जब दूसरे कांग्रेस के नेताओं को मार रहे थे, मैं पुलिस को रोकने में जुटी थी’

जानकारों की मानें तो किसी प्रशासनिक अधिकारी का इस तरह से वीडियो वायरल करना सिविल सेवा के नियमों का उल्लंघन है। कल्लूरी को कुछ दिन पहले ही बस्तर आईजी के पद से हटाया गया है। इसके बाद वे स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर छुट्टी पर चले गये। फिर जल्दी ही लौटे। सरकार ने उनको पुलिस मुख्यालय में तैनात कर रखा है। अभी तक उनको कोई प्रभार नहीं दिया गया है। 



कल्लूरी बस्तर में सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार और वकीलों पर कार्रवाई के कारण लगातार निशाने पर रहे हैं। मौलिक तौर पर यह वीडियो फिल्म बाहुबली का है और उसके साथ छेड़छाड़ कर यूपी चुनाव में प्रचार के लिहाज से बनाया गया है। यूपी में बीजेपी की सरकार बनाने का दावा करने वाले वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने के बाद एकबार फिर से वे सुर्ख़ियों में हैं। 

पढ़ें:-क्यों नहीं खत्म हो रहा जवानों की आत्महत्या का सिलसिला ?

कल्लूरी को कुछ दिन पहले ही बस्तर आईजी के पद से हटाया गया है। इस बात की भी चर्चा है कि वे 2019 में होनेवाले विधानसभा चुनाव में लड़ सकते हैं।  

Related posts

छत्तीसगढ़ : मानव शृंखला बनाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी, CAA का किया विरोध

Anuj Shrivastava

अरपा को टेम्स या चौपाटी न बनाये ,अरपा को अरपा रहने दें. अरपा जीवन यात्रा कल लमेर पहुची ..मिल रहा है भारी जन समर्थन .

News Desk

सुधा जी के ऊपर साजिश बर्दास्त नही किया जाएगा मजदूरो के किसानों के परिवार विरोध में उतरेगा। न्याय के लिए यह लड़ाई छत्तीसगढ़ के पौने तीन करोड़ जनता का है .: छत्तीसगढ़ मुक्ति मोर्चा मजदूर कार्यकर्ता समिति छत्तीसगढ़

News Desk