Uncategorized

भगत सिंह के पौत्र बोले, देश में बढ़ती सांप्रदायिकता खतरनाक

भगत सिंह के पौत्र बोले, देश में बढ़ती सांप्रदायिकता खतरनाक

By Web Desk | Thursday, October 29, 2015 – 14:27
dadri issue

भगत सिंह के पौत्र बोले, देश में बढ़ती सांप्रदायिकता खतरनाक
बेंगलुरू. देश में बढ़ती सांप्रदायिक घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए शहीद भगत सिंह के पौत्र अभितेज सिंह ने चिंता जताई है. उन्होंने देश में बढ़ती सांप्रदायिक वारदातों के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.
बेंगलौर के प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए अभितेज सिंह ने कहा कि युवाओं को मिलकर देश में सांप्रदायिक ताकतों से लड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस समाज में अपनी-अपनी विचारधारा थोपकर समाज में असहिष्णुता फैला रहीं हैं.
अभितेज सिंह ने दादरी, कलबुर्गी, डाभोलकर और गोविंद पंसारे की हत्या जैसी घटनाओं के लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती असहिष्णुता के लिए किसी व्यक्ति पर दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए.
अभितेज ने कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि कौन सी राजनीतिक पार्टियां विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति कर रही हैं. ताकि हम एकजुट होकर इन सभी पार्टियों को पस्त कर सकें.

Related posts

‘अल्पसंख्यक मुद्दों पर मोदी से चर्चा हो’

cgbasketwp

WORKERS AND SUPERVISOR INJUREDIN FRACAS AT HOLCIM-ACC EXPANSION PLANT IN JAMUL

cgbasketwp

Recent extra-judicial killings in Andhra and Telangana: A compilation of norms regarding use of force and investigation and emphasising people’s right to know the truth

cgbasketwp