अभिव्यक्ति क्राईम पुलिस बिलासपुर

भूगोल ड्रग्स मामला: कारोबारी मुन्ना गुप्ता ने मीडिया के सामने रखा पक्ष, कहा उनका इससे कोई लेना-देना नहीं

बिलासपुर। शहर के हाई प्रोफाइल भूगोल बार ड्रग्स मामले मे रोज नई बातें सामने आ रही हैं। बीते दिनों भूगोल बार के मैनेजर योगेश द्विवेदी को प्रतिबंधित नशीली दवा (ड्रग्स) के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। मीडिया के माध्यम से मैनेजर का एक सनसनीखेज वीडियो बयान भी सामने आया जिसमें उसने अंकित अग्रवाल और कारोबारी मुन्ना गुप्ता का नाम लेकर कहा कि इन्हीं लोगों के कहने पर ड्रग्स मंगवाई और बेची जाती है।

वीडियो में जिन दो लोगों के नाम का भूगोल के मैनेजर योगेश द्विवेदी ने उल्लेख किया है उनमें से एक कारोबारी मुन्ना गुप्ता ने आज मीडिया से संपर्क किया और अपना पक्ष सामने रखा।

कारोबारी मुन्ना गुप्ता ने कहा है कि न तो भूगोल बार के संचालन में उनकी कोई सहभागिता है और न ही वहां हो रही किसी भी तरह की वैध अवैध गतिविधि से उनका कोई लेना-देना है। मुन्ना गुप्ता ने कहा कि उन्हें तो ख़ुद मीडिया के माध्यम से ही ये सब मालूम चला है। मुन्ना गुप्ता ने कहा कि उनपर लग रहे ये सारे आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि इन आरोपों ने उन्हें मानसिक रूप से आहत किया है। उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस की छानबीन में वे पूरा सहयोग करेंगे और आग्रह करेंगे कि इस मामले की गहराई से छानबीन कर असली दोषियों पर जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की जाए। साथ में उन्होंने ये भी आशंका जताई है कि इस मामले में उनका नाम घसीटे जाने के पीछे कोई आपसी रंजिश भी हो सकती है। उन्होंने न्याय व्यवस्था पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि जल्दी ही सच सामने आ जाएगा।

Related posts

कालिंदी इस्पात प्राईवेट लिमिटेड को बन्द करवाने लामबन्द हो रहे बारह गांव के लोग, खेतों फसलों तालाबों को बर्बाद करने का लगाया आरोप

Anuj Shrivastava

गाय धार्मिक नहीं राजनीतिक मसला है: डॉ. राम पुनियानी

Anuj Shrivastava

बिलासपुर: गरीबों की आवाज़ अधिवक्ता सुधा भारद्वाज की रिहाई की मांग को लेकर संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

News Desk