हमारे बारे में

cgbasketwp

 हमारे बारे में

आदिवासी, दलित, किसान, अल्पसंख्यक, महिलाओं और बच्चों के संवैधानिक अधिकारों के हनन की घटनाएँ दुनियाभर में हो रही हैं और सभी जगह लोग अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ भी रहे हैं. दुनियाभर के ऐसे छोटे-बड़े आंदोलनों की ख़बरें, जितनी हो सके प्रमाणिकता के साथ प्रकाशित करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

इसके आलावा भी तमाम तरह की ख़बरें सीजी बास्केट (cgbasket.in) में प्रकाशित की जाती हैं जैसे कला, साहित्य, संस्कृति, विज्ञान, राजनीति, क्राईम वगैरह.

सीजी बास्केट समाचार (cgbasket.in) न्यूज़ पोर्टल किसी नेता या व्यवसायी का फंडेड चैनल नहीं है. हमारी टैगलाईन भी है कि “सत्ता की जय जयकार नहीं, जनता के मुद्दों की ख़बर”

इस डिजिटल दौर में जब मीडिया सरकार का भोंपू बन गया है तब जनता की ज़िम्मेदारी और बढ़ जाती है, अब आम लोगों को भी पत्रकार की भूमिका में आना होगा.

हम उम्मीद करते हैं कि आप भी सीजीबास्केट समाचार से जुड़ेंगे, अपने आस-पास हो रही घटनाओं के बारे में हमें जानकारी भेजेंगे और जनता के पक्ष में छप रही ख़बरों को अधिक लोगों तक पहुचाएंगे.

आर्थिक सहयोग की अपेक्षा तो है ही

कोई न्यूज़ चैनल चलाने के लिए पैसों की ज़रुरत तो होती ही है. यदि आम जनता सीजीबास्केट (cgbasket.in) जैसे छोटे चैनलों को थोड़ी-मोड़ी आर्थिक मदद करती रहेगी तो उन्हें सरकार का भोंपू नहीं बनना पड़ेगा. जनता के सहयोग से चलने वाला मीडिया हमेशा जनता के प्रति उत्तरदायी बना रहेगा.

आप एक पत्रकार की भूमिका में भी हमसे जुड़ सकते हैं.

सम्पादकीय कार्यालय का पता :-  सीजी बास्केट समाचार / cgbasket.in NEWS

जरहाभाटा, मंदिर चौक, मितान लाईब्रेरी के पास, बिलासपुर, छत्तीसगढ़

पिन कोड :- 495001

ईमेल :- cgbasketbsp@gmail.com

Mail.cgbasket@gmail.com

सम्पादक :- अनुज श्रीवास्तव

मोबाईल :- 9752319680

ईमेल :- anuj.shrivastava88@gmail.com

|


Facebook


Twitter


Whatsapp


Youtube