अभिव्यक्ति आंदोलन छत्तीसगढ़ बिलासपुर मानव अधिकार राजकीय हिंसा हिंसा

विद्युत संविदा कर्मचारियों पर लाठीचार्च के विरोध में AAP ने बिलासपुर में किया गृहमंत्री का पुतला दहन

बिलासपुर। शनिवार 23 अप्रैल को विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारियों के साथ राजधानी रायपुर की पुलिस ने बेहद बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया। अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे इन कर्मचारियों पर पुलिस ने डंडे बरसाए। आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की तीखी आलोचना करते हुए इसकी निंदा की है।

AAP ने प्रदेशभर के जिला मुख्यालयों में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। बिलासपुर में यूथ विंग के नेता अनिलेश मिश्रा व बिलासपुर यूथ विंग के जिला अध्यक्ष भागवत साहू के नेतृत्व में आज बिलासपुर के नेहरू चौक पर प्रदर्शन कर गृहमंत्री का पुतला दहन किया गया।

प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने भूपेश सरकार को तानाशाह करार देते हुए कहा कि सरकार अनियमित कर्मचारियों व आंदोलनकारियों की आवाज दबाना चाहती है। उन्होंने मांग की है कि जिसके भी कहने पर ये बर्बर लाठीचार्ज किया गया है उसका नाम सार्वजनिक कर उसपर कार्रवाई होनी चाहिए।

यूथ विंग के भागवत साहू व अनिलेश मिश्रा ने कहा कि गिरफ्तार किए गए संविदा कर्मचारियों को यदि रिहा नही किया गया तो आम आदमी पार्टी का युवा विंग पूरे राज्य में अनियमित कर्मचारियों को एक करके, बड़ा आंदोलन करेगा।

प्रदर्शन मे प्रदेश कमेटी से प्रदेश प्रवक्ता अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला , प्रदेश यूथ विंग के नेता अनिलेश मिश्रा, बिलासपुर यूथ जिला अध्यक्ष भागवत साहू , यूथ जिला संगठन मंत्री शंकर कश्यप, बिलासपुर विधानसभा अध्यक्ष रेखा भंडारी,बिल्हा विधानसभा अध्यक्ष संजय गढेवाल, आशना जायसवाल, संतोष बंजारे, ज़ाकिर अली, नीतू मिश्रा, नीलोत्पल शुक्ला, अब्दुल अज़ीज, जिया खान, संजय सूर्यवंशी, अंकिता, राकेश,शहर अध्यक्ष डा. उज्जवला कराडे सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

118 दिन से अनशन ःः सरकार शांतिपूर्ण, अहिंसक रास्ते पर चलने वाले लोगों से बात नहीं करती ःः  जीवन की चिंता है तो सरकार बात करें ! ःः स्वामी शिवानंद

News Desk

किसानों का दर्द समझें ना कि उनके ज़ख्मों पर नमक छिड़के

News Desk

मीडिया कर्मियों का शैला रसीद के साथ अशोभनीय व्यवहार और मोबलिंचिंग के समान हमला।भारत टीवी और जी टीवी की बद्तमीजी .देखिये पूरा वीडियो.

News Desk