शिक्षा-स्वास्थय

सिम्स में बिजली बंद, लिफ्ट में 6 लोग 15 मिनट तक फंसे रहे

अव्यवस्था : एक वृद्ध हो गया था बेहोश

बिलासपुर @ पत्रिका

सिम्स में अचानक बिजली कटने से दो लिफ्ट के अंदर मौजूद छह लोग फंस गए कर्मचारियों ने करीब 15 मिनट बाद दरवाजा खोलकर उन्हें बाहर निकाला इस बीच गर्मी की वजह से एक बुजुर्ग बेहोश हो गया ।

शुक्रवार की दोपहर दो बजे सिम्स में बिजली कट गई इससे दोनों लिफ्ट बीच रास्ते में फंस गई दोनों में तीन – तीन लोग मौजूद थे । अंधेरे और गर्मी से परेशान ये लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी इस पर गार्ड बिजली कर्मियों को लेकर लिफ्ट के पास पहुंचे किसी तरह अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया इस बीच डॉक्टरों वाली छोटी लिफ्ट में एक बुजुर्ग बेहोश हो गया था । हालांकि उपचार के बाद कुछ देर में उसे होश आ गया इस घटना की वजह से 15 मिनट तक आपातकालीन और ओपीडी का काम प्रभावित रहा मामले की जानकारी होने पर बिजली कर्मी रुद्र शर्मा और मनीष ठाकरे दौड़कर पहुंच गए लिफ्ट का दरवाजा खुलने के बाद फिर बंद हो रहा था । ऐसे में बिजली कर्मी लिफ्ट के दरवाजे को पकड़कर खड़े हो गए और एक – एक अंदर फसे लोगों को बाहर निकाला ।

Related posts

गुरुघासीदास केन्द्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा विद्यार्थियों के भविष्य के साथ किए जा रहे खिलवाड़ के विरोध में राज्य स्तरीय एक दिवसीय विशाल धरना . 6 जून 2019

News Desk

लॉकडाउन : कैंसर पीड़ित गरीबों के लिए सस्ते इलाज की व्यवस्था करे सरकार, विजडम ट्री फाउंडेशन ने राखी मांग

News Desk

बिलासपुर: लॉकडाउन में छूट का समय फिर से बदल गया है, अब न 7 से 12 है न 7 से 4, जानिए पूरी अपडेट

News Desk