महिला सम्बन्धी मुद्दे मानव अधिकार

सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता प्रियंका के खिलाफ फर्जी शिकायत के संबंध में प्रतिनिधि मंडल एसपी बिलासपुर से मिला .

बिलासपुर
पिछले दिनों सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका शुक्ला के खिलाफ किसी महिला के नाम से शिकायत मानवाधिकार आयोग को की गई थी जिसमे अनर्गल आरोप लगाये गये थे . मानवाधिकार आयोग से यह शिकायती पत्र बिलासपुर एसपी के माध्यम से सिटी कोतवाली पहुचा .
यह सभी आरोप निराधार और अपमानजनक भी थे तथा प्रियंका के महिलाओं तथा मानवाधिकार के लिये काम करने से क्षुब्ध व्यक्तियों द्वारा परेशान करने के इरादे से लगाये गये थे .आज एक प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिला और मांग की कि शिकायत के अनुसार जांच तो की ही जाये लेकिन शिकायत कर्ता को भी खोजा जाये तथा उसके भी बयान लिये जाये.
एसपी ने तुरंत सिटी कोतवाली से संपर्क किया तो उन्हें बताया गया कि इस नाम का कोई शिकायत कर्ता नहीं पाया गया ,किसी ने फर्जी नाम से यह पत्र भेज दिया है. इस पर एसपी ने केस फाईल करने को कह दिया .और यह भी कहा की पुलिस एसी स्थिति मे क्या कर सकती हैं. जनता के हित में काम करने वालों को एसी स्थिति का सामना करना ही पडता है.
प्रतिनिधि मंडल में ,आनंद मिश्रा ,नंद कश्यप ,लखन सुबोध ,रजनी सोरैन ,गायत्री सुमन.निकिता ,सोनिया ,दिव्या जायसवाल ,मनोज अग्रवाल , राधा श्रीवास, निलोत्पल.शुक्ला ,संपा सिकदार ,इंदु यादव ,तुषार बीके.तथा डा . लाखन सिंह आदि थे.
**

Related posts

माकपा ने भाजपा को जनविरोधी, सांप्रदायिक व फासीवादी पार्टी करार दिया है तथा उसे निर्णायक रूप से परस्त करने, विधानसभा में वामपंथ की उपस्थिति सुनिश्चित करने और संविधान व लोकतंत्र की रक्षा के लिए एक धर्मनिरपेक्ष सरकार के गठन की आम जनता से अपील. ःः. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी छतीसगढ

News Desk

Condemn the arbitrary arrests of Shoma Sen, Sudhir Dhawale, Surendra Gadling, Rona Wilson, and Mahesh Raut by the Maharashtra Police! Women against Sexual Violence and State Repression (WSS)

News Desk

बिलासपुर : दलित युवकों के साथ जानवर चोरी का आरोप लगा कर भीड़ की बुरी तरह जानलेवा मारपीट, पुलिस ने उल्टे उनको ही भेजा जेल.पुलिस पर भी मारपीट का आरोप.

News Desk