महिला सम्बन्धी मुद्दे

शादी का झांसा देकर नर्स से दुष्कर्म , डॉक्टर गिरफ्तार

रायपुर @ पत्रिका .

रामनगर इलाके मेंनिजी अस्पताल का संचालन करने वाले डॉक्टर ने अस्पताल में काम करने वाली नर्स को शादी का झांसा देकर 1 साल तक दुष्कर्म किया । घूमने के नाम पर नर्स के साथ डॉक्टर कई दिनों तक शहर से गायब भा रहा । परिजनों ने जब दबाव बनाया तो डॉक्टर घर लौटा और नर्स से शादी करने से मना कर दिया नर्स ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ गुढियारी थाना में दुष्कर्म की शिकायत की है । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने लक्ष्मण नगर निवासी आरोपी डॉ . भागवत साहू को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है । पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो डॉ . भागवत साहू के अस्पताल में नर्स का काम करती थी । डॉक्टर ने उसे शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा नर्स ने शादी करने का दबाव बनाया तो अपने परिजनों का हवाला देते हुए उसने शादी करने से मना कर दिया ।

Related posts

बिलासपुर : आम हडताल के समर्थन मे वाम दलों ने नेहरू चौक पर दिया धरना और किया प्रदर्शन .शहर रहा पूरी तरह बंद .आम हडताल और भारत बंद को अभूतपूर्व समर्थन .

News Desk

पटाखों से झुलसे लोगों के लिए नि:शुल्क नेत्र शिविर , पटाखों को सावधानी से चलावें – डॉ. दिनेश मिश्र

News Desk

वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ल पर राष्ट्रद्रोह के फर्जी मुकदमे एवं “पत्थलगडी” के नाम पर दो वरिष्ठ आदिवासी बुद्धिजीवियों की गिरफ़्तारी की छत्तीसगढ़ लोक स्वातंत्र्य संगठन तीव्र निंदा करती है.: पीयूसीएल छतीसगढ

News Desk