महिला सम्बन्धी मुद्दे हिंसा

राजनांदगांव : नाबालिग के साथ तीन लड़को ने किया बलात्कार. तड़पता छोड़ भागे.तीन गिरफ्तार

राजनांदगांव. डोंगरगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन लड़कों ने मिलकर नाबालिग छात्रा का गैंगरेप किया. घटना रविवार की है। जिसकी शिकायत पीडि़त नाबालिग और परिजनों ने देर रात डोंगरगांव थाने में दर्ज कराई। डोंगरगांव टीआई शिवेंद्र राजपूत ने बताया फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घटनाक्रम में और भी लोगों के शामिल होने के संकेत मिले हैं।

बहलाकर ले गए थे गांव से बाहर 

14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को आरोपी युवक बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गए थे। सुनसान जगह पर उनकी नीयत खराब हो गई। बारी-बारी से छात्रा का बलात्कार कर दिया। हवस मिटाने के बाद दरिंदे छात्रा को दर्द में तड़पता हुआ छोड़कर भाग गए थे। पीडि़त घटनाक्रम के बाद से सदमे में है। किसी तरह घर पहुंचने के बाद उसने अपने साथ हुए दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है। दोपहर बाद तक इस मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार कर सकती है।

आक्रोश में ग्रामीण

डोंगरगांव से लगभग 8 किमी. दूर बडग़ांव के सुनसान इलाके में गैंगरेप के वारदात के बाद ग्रामीण आक्रोश में है। उन्होंने पीडि़त की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिनदहाड़े नाबालिग के साथ गैंगरेप से राजनांदगांव जिला मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया है। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रहे हैं।

पत्रिका.काम

Related posts

प्रदेश में अघोषित आपातकाल लगाकर नागरिक अधिकारों को निलंबित करने की कोशिश हो रही हैं : लोकतांत्रिक व संविधानिक अधिकारों के हनन एवं राजकीय दमन के खिलाफ धरना .रायपुर 

News Desk

सुकमा पुलिस का कारनामा…अंधे बुज़ुर्ग को हत्या और विस्फोटक रखने के मामले में बनाया चश्मदीद गवाह

News Desk

छत्तीसगढ़ की HIV पॉज़िटिव बच्चियों के साथ मारपीट का मामला : कोर्ट ने कहा 4 हफ़्ते में जवाब दे सरकार

News Desk