आंदोलन किसान आंदोलन

राजनांदगांव : किसानों के आमरण अनशन आंदोलन के सामने भाजपाईयों ने डीजे बजाये ताकि पास से ही निकर रहे रमनसिंह को किसानों की आव़ाज सुनाई न दे.: वीडियो रिपोर्ट.

राजनांदगांव / 25.08.2018

राजनांदगांव कलेक्टरेट के सामने पिछले 15 दिन से जिला किसान संघ के बैनर तले चने का समर्थन मूल्य बढाने के लिये धरना दे रहे है और आंदोलन कर रहे है ,सरकार की उपेक्षा से नाराज किसान नेता सुदेश टीकम ने पांच दिन पहले से इस भीषण गर्मी में अन्न जल त्याग कर आमरण अनशन शुरू कर दिया हैं .
कल रमन सिंह का तथाकथित विकास रथ यहाँ पहुचा तो इसके पहले भाजपा के असमाजिक तत्वों ने धरना स्थल के सामने पांच डीजे लगा दिये ,ताकि किसानों की आवाज़ दब जाये और रमन सिंह के कानों तक नारे सुनाई नहीं दें.

 

किसानों में डीजे को लेकर बहुत आक्रोश बढ़ गया ,खूब नारेबाजी की गई ,रमन सिंह जब रथ नुमा बस लेकर पहुचे तो अंदर ही मूंह छिपाये बैठे रहे .उन्होंने किसानों से नजर नही मिलाई इससे यही लगता हैं कि रमनसिंह और उनकी सरकार किसानों से कितनी भयभीत है

 

किसान नेता सुदेश टीकम ने कहा भाजपा के लोग पांच क्या पचास डीजे लगा लें किसानों की आवाज़ नहीं दबा सकते .
**

Related posts

सरगुजा स्थित हसदेव अरण्य के सघन वन क्षेत्र में नियम विरुद्ध गलत तथ्यों के आधार पर परसा कोल ब्लाक को जारी की गई पर्यावरणीय स्वीकृति :छत्तीसगढ़ बचाओ आन्दोलन एवं  हसदेव अरण्य बचाओ संघर्ष समिति.

News Desk

भारत बंद 2 अप्रेल : SC ST Act 1989 को कमजोर करने व विश्वविद्यालय में आरक्षण को कमजोर किये जाने के खिलाफ भारत बंद के समर्थन मे युवाओं का पैदल मार्च , बिलासपुर से रायपुर : 30 मार्च से 2 अप्रेल .

News Desk

रायपुर : धारा 370 को ख़त्म करना संघी एजेंडा : वामपंथी पार्टियों का कल नागरिक-प्रतिवाद

News Desk