अभिव्यक्ति कला साहित्य एवं संस्कृति

रवीश कुमार का सबसे विस्फोटक इंटरव्यू . दि लाइव टीवी

दी लाइव टीवी पर हर सवाल का बेवाकी से जब़ाव .क्यों रवीश कुमार से खौफ़ खाती है भाजपा .सियासत पर रखी  खुली राय.आपके पैसे से अखबार आपके बच्चों को दंगाई बना रहा हैं .

इसीलिए मेंने कहा टीवी देखना बंद कर दीजिये .मेरा एनडीटीवी भी मत देखिये .कम तो देखिये . चुनाव जीतने से सवाल खतम नहीं हो जायेंगे  .गरीबों की बात करना कम्युनिस्ट होना हैं क्या. 99.99 फीसदी मीडिया गोदी मीडिया हो गया हैं .यह सब विपक्ष पर हमले कर रहे है , यह सब विपक्ष को समाप्त करना चाहते है.

भाजपा के  पास जो पैसा है वो कोई भजन या जजमानी का है क्या . आप पुलवामा  के शहीदों के नाम वोट मांगते है और मोदी खुद वोट मांग रहे है.

 

 

Related posts

राजकुमार सोनी की पुस्तकों के विमोचन समारोह में मौजूद जनसमूह ने बनाया बिक्री का रिकार्ड : अभी भी शब्द की सत्ता बरकरार है। सच को सच की तरह लिखने वालों का सम्मान कायम है.

News Desk

पत्रकार वार्ता :  8 मार्च 2019 अंतराष्ट्रीय महिला दिवस,संघर्षशील महिलाओं का कूच राजधानी की ओर: .छत्तीसगढ़ महिला अधिकार मंच

News Desk

सावित्री बाई फुले और फ़ातमा शेख़ : सोचिए उस “दौरे जाहिलियत” में सामाजिक तौर पे बहिष्कृत कर दिए गए दंपत्ति को “शेल्टर” देना कोई हंसी ठट्ठे का खेल नहीं रहा होगा.: जुलैखा जबीं

News Desk