महिला सम्बन्धी मुद्दे

युवती से करता रहा दुष्कर्म युवक कर खिलाफ जुर्म दर्ज

बिलासपुर नईदुनिया

युवती ने युवक पर इंस्टाग्राम में दोस्ती कर शादी करने का वादा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है । इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है । सिविल लाइन क्षेत्र के 21 वर्षीय युवती का आरोप है कि कुदुदंड निवासी नवीन तिवारी ने उससे इंस्टाग्राम में पहले दोस्ती की इसके बाद फिर प्यार का इजहार किया ।

इस बीच शादी करने का वादा कर दुष्कर्म करने लगा । युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया , तब युवक ने इन्कार कर दिया इसके चलते उसने शिकायत की है ।
उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ धारा 376 , 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है ।

भाजपा नेता की रिश्तेदार है यवती : जानकारों के मुताबिक पीड़ित युवती भाजपा नेता की रिश्तेदार है । यही वजह है कि कांग्रेसियों ने भाजपाई का साथ दिया और युवती के आरोप लगाने के बाद आपराधिक प्रकरण दर्ज करा दिया गया । जबकि , आरोपित नवीन व उससे जुड़े लोगों का आरोप है कि उसे बेवजह फंसाया जा रहा है । इसके लिए उसके पास सभी प्रमाण उपलब्ध है , जिसे कोर्ट के समक्ष रखा जाएगा ।

कांग्रेस से जुड़ा है युवक

नवीन तिवारी केबल का काम करता है और कांग्रेस से जुड़ा हुआ है । बावजूद इसके सत्तापक्ष से जुड़े कुछ लोग ही उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने पूरे दिन दबाव बनाते रहे इस मामले को लेकर दिनभर चर्चा होती रही खुद आरोपित नवीन तिवारी अपने आप को निर्दोष बताकर युवती से मिलने की कोशिश में लगा रहा । लेकिन , राजनीतिक दबाव के चलते उसके सारे प्रयास विफल हो गए हालांकि , कांग्रेस के एक पक्ष ने उसका बचाव करने का असफल प्रयास भी किया ।

Related posts

पत्रकार वार्ता :  8 मार्च 2019 अंतराष्ट्रीय महिला दिवस,संघर्षशील महिलाओं का कूच राजधानी की ओर: .छत्तीसगढ़ महिला अधिकार मंच

News Desk

? ये कहानी है विद्या राजपूत की , दर्द और संघर्षों से भरी. इतनी कठिन जिंदगी की इंसान हर पल मौत मांगे….

News Desk

पत्थल गांव ,जशपुर : जल जंगल जमीन पर जो संवैधानिक अधिकार प्राप्त है उसे अभियान के रूप में प्रारम्भ किया जायेगा .

News Desk