क्राईम पुलिस बिलासपुर

यहां खुलेआम होता है जुआ सट्टा छलकते हैं जाम कार्रवाई कीजिये कप्तान साहब परेशान है आवाम

अनुज श्रीवास्तव 9752319680/बिलासपुर: शहर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में जुआरियों की गतिविधियां तेज़ हैं खबर है कि इस इलाके में रोज़ लाखों का जुआ खेला जा रहा है. शहर के कई क्षेत्रों के लोग यहां दांव लगाने पहुच रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी सहित क्षेत्र के ही युवाओं द्वारा जुए का फड़ जमाया जाता है।

जुआ अब चोरी छिपे नहीं बल्कि खुलेआम हो रहा है

ताश के पत्तो पर हजारों लाखों के दांव लग रहेह हैं। इस जुए ने न जाने कितने ही परिवारों को बर्बाद कर दिया है. क्षेत्र के युवा जुए की इस बुरी लत में फंसते जा रहे हैं.
हैरत की बात तो ये है कि युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वाले इन जुआरियों को अब पुलिस व कानून का भी कोई डर नहीं है. खुलेआम चल रहे इस फड़ पर सिरगिट्टी पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. सिरगिट्टी पुलिस द्वारा जुए के संचालन को दी जा रही मौन छूट से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं. सूत्रों की मानें तो व के सिरगिट्टी के पोडी के आसपास क्षेत्र में जुआरी हजारों-लाखों का दांव लगाकर जुए का फड़ जम रहा है जिसमे पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है

दिन-रात सज रहा जुए का फड़

नगर सहित गांव में जुआ खेला जा रहा है। नई पीढ़ी के तमाम युवा पूरी तरह से जुए की लत की गिरफ्त में है। दिन हो चाहे रात जब चाहे तब फड़ सज रहे हैं। हजारों लाखों का वारा न्यारा हो रहा है। फड़ सजाने के लिए नगर व गांव में कई अड्डे निर्धारित है।

जुआरियों के मुखबिर तेज तर्रार, देते हैं हर मिनट की खबर

लोगों का कहना है कि जुआरियों के मुखबिर काफी तेज तर्रार हैं, वे हर किसी व्यक्ति पर नजर रखे हुए रहते हैं, जैसे ही कोई जुआ फड़ के रास्तों से गुजरता है तो तत्काल उसका लोकेशन वे जुआ संचालक को बताते हैं, जिसके चलते जुआरियों को पकड़ना पुलिस विभाग के लिए चुनौती बन गई है

ब्याज का धंधा जोरों पर

जुए के फड़ में साहूकार लंबी रकम लेकर पहुंचते है, जहां पर जुआरी जुए में रकम हारने के बाद, वहीं तुरंत लंबे प्रतिशत ब्याज दर रकम देता है जिससे फिर वह जुआ खेलने लग जाता है.। इस ब्याज की रकम के चलते कई घर टूट कर बिखर चुके हैं और वहीं ब्याज देने वाले साहूकार मोटी रकम कमाई की जा रही है।

Related posts

मरवाही मनरेगा घोटाला: सरपंच, सचिव और ठेकेदार ने लाखों हड़प लिए, मजदूरों ने किया चुनाव का बहिष्कार

दंतेवाड़ा : STF जवान ने बैरक में खुद को मारी गोली, कारण अज्ञात

News Desk

जामताड़ा के साईबर ठगों पर अमेरिकी एजेंसी करेगी रिसर्च