अभिव्यक्ति मानव अधिकार

मोनेट स्पात कर्मी ने पत्रकार के साथ की अभद्रता, कैमरा माईक तोडने की कोशिश.

नितिन सिन्हा की रिपोर्ट

राजधानी रायपुर के पास मंदिर हसौद में स्थित मोनेट इस्पात के मुख्य द्वार पर कल दोपहर समाचार कवरेज के दौरान बेलगाम औद्योगिक प्रबन्धन के किसी कर्मचारी ने अपने सहयोगी के सांथ उद्योग द्वारा आस-पास के ग्रामीण अंचलों में प्रदूषण फैलाने की रिपोर्टिंग करने गए,संवाददाता और कैमरा मैन से घृणित ढंग से धक्का-मुक्की करने की .

https://youtu.be/9tuvMbLw9uU

मीडिया कर्मी राहुल पाली के साथ मॉनेट इस्पात प्लांट के बाहर औपचारिक वार्ता किये जाने के बाद भी किसी अधेड़,बदमिजाज और असभ्य कर्मचारी के द्वारा न केवल पूरी बेशर्मी से अभद्रता की गई बल्कि उनके कैमरा और माइक को भी तोड़ने का प्रयास किया गया.

इस घटना को लेकर राजधानी सहित पूरे प्रदेश भर के पत्रकारों में गहरा रोष व्याप्त है
घटना के प्रत्यक्षदर्शी वरिष्ठ पत्रकार प्रत्यूष शर्मा ने बताया कि मोनेट प्रबन्धन के द्वारा युवा पत्रकार से जिस तरीके से बदतमीजी की है वह नाकाबिले बर्दास्त है.

नितिन सिन्हा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने. पत्रकार सांथियो से अपील करता हूँ कि जब तक दोषी मोनेट कर्मी या प्रबन्धन इस घटना के लिए मीडिया कर्मी राहुल पाली से सार्वजनिक माफी नही मांगता तब तक मोनेट प्रबन्धन से जुड़े समाचारों का बहिष्कार करें कोई मोनेट कर्मी शहर में दिखे तो उसे गुलाब का फूल/गुलदस्ता भेंट कर इस दुष्कृत्य के लिए धन्यवाद दें.
**

Related posts

21 प्रतिशत बस्तरवासी सरकार से क्षुब्ध

News Desk

रायपुर में पत्रकार पर हमले के खिलाफ बिलासपुर में पत्रकारों का प्रतिरोध धरना .सबकी मांग दोषी को बर्खास्त करें और पत्रकार सुरक्षा सुनिश्चित करे सरकार .

News Desk

फर्जी मुठभेड़ों पर महत्वपूर्ण आदेश- देशबंधु

News Desk