अदालत अभिव्यक्ति महिला सम्बन्धी मुद्दे मानव अधिकार राजकीय हिंसा राजनीति शासकीय दमन

भिलाई : सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता ,ट्रेड यूनियन कार्यकर्ता सुधा भारद्वाज के गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध : किया विरोथ प्रदर्शन.

28.08.2018/भिलाई 

सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता ,ट्रेड यूनियन कार्यकर्ता सुधा भारद्वाज के गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध करते हैं । लोकतांत्रिक आवाज़ उठाने वाले लोगो को गिरफ्तार किया जा रहा है और वही देश को बर्बाद करने वाले विजय माल्या और ललित मोदी को सुरक्षा दी जा रही है देशद्रोही कौन?
अभी कुछ दिन पहले संविधान को जलाया गया संविधान विरोधी नारे लगाए गए उन देशद्रोहियोँ को आज तक पकड़ा नही गया बल्कि सरकारे उनको सुरक्षा दे रखी है कुल मिलाकर जो लोकतंत्र को नही मानते वो देशप्रेमी है और जो लोकतंत्र को मानते है वो देशद्रोही ।हम सुधा जी की रिहाई मांग करते हैं इस रिहाई की मांग में छत्तीसगढ़ के अलग-अलग ट्रेड यूनियन शामिल है जन आधारित पावर प्लांट आधारित मजदूर यूनियन, लोकतांत्रिक निर्माण मजदूर यूनियन ,लोकतांत्रिक केमिकल मजदूर यूनियन ,और प्रगतिशील सीमेंट श्रमिक संघ महिला मुक्ति मोर्चा स्टूडेंट फेडरेशन और बालक सुदामा नाट्य मंच भुइयां के चिराग तमाम लोग जो है इसका विरोध करते हैं सुधा जी के तत्काल रिहाई की मांग करते

**

Related posts

नर्मदा घाटी के विस्थापितों का न्यायपूर्ण और सम्पूर्ण पुनर्वास होने तक सरदार सरोवर बांध के गेट खोले जाएँ छत्तीसगढ़ में जन संघटनो और प्रमुख राजनेतिक दलों ने किया आन्दोलन का समर्थन .

News Desk

सोनहत के नाले और दिल्ली के झरने – नथमल शर्मा. ईवनिंग टाईम्स बिलासपुर.

News Desk

अधिवक्ता सुधा भारद्वाज को हारवर्ड ला स्कूल ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस 2019 पर सम्मानित करते हुये “महिलायेें जो परिवर्तन को प्रोत्साहित करती हैं” की प्रतिष्ठित महिलाओं की सूची में शामिल किया हैं।

News Desk