Covid-19 पुलिस बिलासपुर

बिलासपुर: मंत्री के दौरे में तैनात महिला पुलिस अधिकारी कोरोना पॉजीटिव, पत्रकारों और नेताओं को भी ख़तरा

बिलासपुर: जिले में कल कुल 35 लोग कोरोना पाजीटिव मिले। जिनमें सबसे ज्यादा कोरोना मरीज शहर के चन्द्रापार्क के अलावा ग्रीन पार्क में मिले। संक्रमित होने वाले मरीजों में एक 3 साल और दो 7 साल के बच्चे भी हैं। साथ ही पुलिस अधिकारी समेत 3 पुलिस वाले और एक डाक्टर परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है।

जानकारी के अनुसार दो मरीज सिम्स अस्पताल के भी मिले। सिम्स का एक वार्ड ब्वाय एक दिन पहले ही कोरोना पाजीटिव पाया गया था। अब उसकी पत्नी और तीन साल का बच्चा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

पुलिस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, मंत्री के दौरे में लगी थी ड्यूटी

जानकारी के मुताबिक कल देर शाम पुलिस विभाग की महिला अधिकारी और पुलिसकर्मी की बेटी सहित दो आरक्षकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि महिला पुलिस अधिकारी मंत्री अनिला भेड़िया के दौरे कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी में थीं, इस दौरान वे काफी लोगो ने सम्पर्क में रहीं। जिसमें मुख्य रूप से मंत्री सहित महिला कांग्रेस नेत्री व प्रदेश स्तर व शहर के तमाम बड़े नेता, पत्रकार भी शामिल थे। जिससे शहर में हड़कंप मच गया है।

बिलासपुर : रिश्वत मांगता है महिला बाल विकास विभाग, HIV संक्रमित बालिकाओं के लिए काम करने वाली एक मात्र संस्था को बंद करवाने की हो रही साज़िश

चकरभाठा थाना हुआ सील

बिलासपुर के चकरभाठा थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी की बेटी के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद चकरभाठा थाना सील कर दिया गया है। संक्रमण का खतरा देख चकरभाठा थाने को बंद कर दिया गया है, यहां का सारा कामकाज फ़िलहाल हिर्री थाने से संचालित होगा। 

चन्द्रापार्क में सबसे ज्यादा कोरोना पाजीटिव

मिली जानकारी के अनुसार चन्द्रापार्क में रहने वाले डॉक्टर, उनका बेटा और उनके घर काम करने वाली महिला समेत 14 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं।

ग्रीन पार्क में भी मिले मरीज

चन्द्रा पार्क के अलावा कल सबसे ज्यादा मरीज ग्रीन पार्क में मिले हैं। ग्रीन पार्क में कुल मरीजों की संख्या रिपोर्ट के अनुसार 5 है। यहां पहले भी कोरोना पाजीटिव मरीज मिल चुके हैं। इसके अलावा नेहरू चौक, तिफरा क्षेत्र, उस्लापुर, टिकरापारा में 2 मरीज, सिरगिट्टी में 2 करबला में एक, बर्जेस स्कूल के पास 1 और मोपका में 1 कोरोना मरीज मिले हैं, जबकि बिलासपुर शहर के अन्य स्थानों से 3 मरीज मिले हैं। सरकन्डा में 1 और सरगंवा मस्तूरी में भी 1 मरीज मिला है।

महिला बाल विकास विभाग:DCPO पार्वती वर्मा की रिश्वत मांगते कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, शिकायतकर्ता को ही नौकरी से निकाला

हमारे Facebook Page पर जाएं उसे लाइक करें. हमें Twitter पर फालो करें. वीडियो न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को सबस्क्राइब करें

Related posts

मुंगेली: SDM साहब को ख़बर पसंद नहीं आई तो पत्रकार को लाठी से पीट दिया, गालियाँ दीं, मामला भी उसी के ख़िलाफ़ लगा दिया

News Desk

मजदूर दिवस: सिर्फ़ खाने की नहीं साहब मजदूरों की और भी समस्याएँ हैं, पढ़ियेगा तो जानियेगा

News Desk

शाम्भवी ने जन्मदिन पर गुल्लक के सारे पैसे पुलिस को दे दिए, कहा इसे लॉक डाउन से जूझ रहे गरीबों की मदद में लगा दीजिए

News Desk