क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर

बिलासपुर: पेट और पीठ में चाकू से 5 बार हमला करने वाला गिरफ्तार, घायल की हालत गंभीर

बिलासपुर: शहर की सारी पुलिस जब गरीबों के घर ख़ाली करवाने में लगी रहेगी तो अपराधियों के हौसले तो बुलंद होने ही थे। यही हाल फिलहाल बिलासपुर शहर है। लोग खुलेआम चाकूबाजी कर रहे हैं।

ताज़ा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है जहां बीती रात लगभग 11:30 बजे के पुरानी रंजिश के चलते हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक के पूरे शरीर पर चाकू से हमला किया।

घायल युवक के परिवार वालों ने युवक को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया और वापस आकर तारबहार थाने में घटना की सूचना दी तब पुलिस को घटना के बारे में पता चला। अब पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

घटना को अंजाम देने के आरोपी अभी पुलिस कि हिरासत में है।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार आर्य से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात सोनू वाल्मिकी अपने दोस्त के साथ जीनत विहार सिरगिट्टी से टिकरापारा अपने घर लौट रहा था, इस दौरान वह तारबाहर के खुदीराम बोस चौक में रुका हुआ था, तभी पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी राहुल चौधरी से उसका विवाद होने लगा, जिस पर आरोपी राहुल चौधरी और उसके पिता धनीराम चौधरी, बड़े पिता सुंदरदास और माँ रश्मि चौधरी ने मिलकर मारपीट करने लगे, इस दौरान सुंदरदास ने लकड़ी के बत्ते से हमला किया और फिर राहुल ने चाकू से जानलेवा हमला करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

विवाद की सूचना पीड़ित सोनू के भाई को मिली जिसने पहले अपने भाई को अपोलो में भर्ती कराया और उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मामले की गंभीरता के मद्देनजर तारबाहर पुलिस ने तत्काल सभी आरोपीयों को धारा 307, 34, और 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

Related posts

छत्तीसगढ़ : गर्भवती माताओं के लिए चल रही सेवा “102 महतारी एक्सप्रेस” 31 जुलाई से बंद हो सकती है

News Desk

छत्तसगढ़ में फिर मिला नया कोरोना पॉजिटिव, बढ़कर संख्या हुई चार

Anuj Shrivastava

‘डॉ. इलीना सेन’ छत्तीसगढ़ की फूल भी और चिंगारी भी

News Desk