अदालत अभिव्यक्ति आंदोलन औद्योगिकीकरण मजदूर महिला सम्बन्धी मुद्दे मानव अधिकार राजनीति शासकीय दमन

बिलासपुर : आम हडताल के समर्थन मे वाम दलों ने नेहरू चौक पर दिया धरना और किया प्रदर्शन .शहर रहा पूरी तरह बंद .आम हडताल और भारत बंद को अभूतपूर्व समर्थन .

 

11 सितंबर 2018/ बिलासपुर

वामदलों सपा डीएमके कांग्रेस सहित देश की प्रमुख राजनीतिक पार्टियों द्वारा आयोजित राष्ट्रव्यापी आम हड़ताल के तहत बिलासपुर में वामदलों ने नेहरू चौक में धरना प्रदर्शन कर धरना दिया,शहर बंद है आम जनता मोदी और रमन सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशन है,इसका द्योतक है उसका बंद को समर्थन है, वास्तव में अब मोदी जेटली सुषमा स्वराज जेटली आदि नाटकबाजों जिन्होंने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के समय रपये के गिरती कीमत के साथ पेट्रोल डीजल रसोई गैस की कीमतों पर बैलगाड़ियों में यात्रा कर जो भाषण दिया था आज वही भाषण उनके पूंजीवादी साम्राज्यवादी शक्तियों के पिट्ठू सिद्ध कर रहे हैं, आज आजादी के इतिहास में रुपया अपने सबसे निचले स्तर पर है और मंहगाई अपने सबसे उच्च स्तर पर लेकिन उससे भी ऊपर भाजपा का अहंकार है, जो जनता के धन से वोट खरीदकर चुनाव जीतने के लिए पूरे विपक्ष पर बेबुनियाद हमले कर रही है खासकर उन पर जो जल जंगल जमीन और मानव अधिकार के लिए संघर्षरत हैं, मोदी सरकार चुनी हुई सरकारों को काम नहीं करने दे रही है, यहां तक कि केरल की विनाशकारी बाढ़ के समय विदेशी मानवीय सहायता लेने से मना कर दिया परंतु यही सरकार चुनाव के लिए विदेशी चंदा मंजूर करती है ये है मोदी सरकार का दोगलापन,इन्ही तमाम परिस्थितियों में आज भारत बंद का आह्वान किया गया,.

 

आज की सभा को रवी बेनर्जी,ललन राम,पवन शर्मा,लखन सिंह, विजय शर्मा, नंद कश्यप, विक्रांत शर्मा,सुखऊ निषाद, राकेश चौहान, विजय शर्मा , ,राजेश शर्मा ,अभयनारारण राय . एडवोकेट प्रियंका शुक्ला. Mpmsru से अनूपम उपाध्याय .संजीव मोईत्रा , धीरथ शर्मा . ने संबोधित किया ,सभा की अध्यक्षता एवं संचालन कामरेड नंद कश्यप ने किया.

**

Related posts

जमीनों का बदलता मालिकाना : 90 लाख हेक्टेयर किसानों की जमीन पर सरकार का अवैध कब्जा

cgbasketwp

सारकेगुड़ा जनसंहार के दोषियों पर हत्या का जुर्म दर्ज हो : आप छत्तीसगढ़

Anuj Shrivastava

हमको कभी माफ़ मत करना, तबरेज़…

News Desk