आंदोलन छत्तीसगढ़ प्राकृतिक संसाधन बिलासपुर महिला सम्बन्धी मुद्दे वंचित समूह

बिरकोना : वार्ड 64 में तीन दिन से पानी नहीं है, परेशान महिलाओं ने किया पार्षद का घेराव

बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में आने वाले बिरकोना इलाके के लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं. ये इलाका अभी हाल फिलहाल में ही नगर निगम की सीमाक्षेत्र में शामिल किया गया है.

बिरकोना के वार्ड क्रमांक 64 के रहवासी पिछले कई दिनों से पानी की कमी से जूझ रहे हैं. परेशान होकर आज इस वार्ड की महिलाओं ने पार्षद अंजनी दुबे के घर का घेराव कर दिया. महिलाएं अपने घरेलू बर्तन और छोटे छोटे बच्चों के साथ पहुंची थी. इस इलाके में पीने के पानी की गंभीर समस्या है.

लॉक डाउन के इस मुश्किल समय में जब सरकारों को अधिक ज़िम्मेदारी से काम करना चाहिए था तो उल्टे सरकार जनता की परेशानियों से कन्नी कटती दिख रही है. छत्तीसगढ़िया माटी सेवा समिति ने आज क्षेत्र के विधायक रजनीश सिंह को पत्र लिखकर क्षेत्र की समस्या से अवगत कराया

पत्र में ग्रामवासियों ने बेलतरा विधायक से गुहार लगाई है कि “हम अपने आप को अकेला और बेसहारा महसूस कर रहे हैं हमने आपको बेलतरा क्षेत्र के विधानसभा चुनाव जिताया था हमारा अंतिम सहारा अब आप ही बचे हैं हम नगर वासियों को आप से काफी उम्मीदें हैं अतः आपसे निवेदन है कि नगर के जल संकट को जल्द से जल्द दूर करने के लिए सरकारी हैंडपंप की सुविधा उपलब्ध कराई जाए तथा अन्य यथासंभव त्वरित कार्रवाई करें.

Related posts

बारनवापारा अभियारण : अनिश्चित कालीन धरने का सातवां दिन : पूरे छतीसगढ़ से जनसंगठन के लोग पहुंच रहे हैं.

News Desk

राशन मिलेगा सोचकर उनके पास चला गया था, पुलिस ने इतना मारा कि अब हाथ नहीं उठा पा रहा

News Desk

समलैंगिकता से जुड़ी धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, कल भी रहेगी जारी.

News Desk