राजनीति

बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के दूसरे चरण कल 01जनवरी18 से प्रारम्भ./ राज्य के हर विधानसभा में सभी शहर व गांव के हर द्वार पर दस्तक।

31.12.2017

आम आदमी पार्टी की बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के दूसरे चरण की तैयारी पूरी।
संकल्प यात्रा 01जनवरी2018 से शुरू होकर 30जनवरी2018 महात्मा गांधी के शहादत दिवस के दिन समाप्त होगी ।

**

प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर ने सभी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि हमने प्रदेश के लगभग सभी शहर व एक तिहाई गांव तक संकल्प यात्रा को पहुँचाया ।दूसरे चरण की संकल्प यात्रा में हम छत्तीसगढ़ के सभी शहर व गांव के घर घर दस्तक देंगे व वहाँ की मूलभूत समस्याओं को एकत्रित कर आगामी फरवरी18 माह में आम आदमी पार्टी किस प्रकार इन समस्याओं का निवारण करेगी इसका खाका तैयार करेगी। जिससे हम बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के बाद मजबूती से 2018 विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर सके।

इस बीच संकल्प यात्रा रथ के साथ सभी शहर व गांव गांव तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जाएंगे और बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य जनता तक पहुचाएंगे जो यह है कि छत्तीसगढ़ में विगत 17 साल से कांग्रेस-भाजपा के सांठगांठ की राजनीति की वजह से व्याप्त कुशासन से छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त हो गई है ।

बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प रथ यात्रा द्वारा यह संदेश जन जन तक पहुंचाना है कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में आमूलचूल बदलाव लाएगी । जिसकी शुरूआत 2600 म धान लेबो, हर लइका ला काम देबो के संदेश के साथ होगी ।

आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार ,किसानों, युवाओं और श्रमिकों के साथ भाजपा द्वारा की गई वादाखिलाफी से आम जनता को अवगत कराएगी।आदिवासी, दलित एवम महिला उत्पीड़न की घटनाओं आदि के साथ अब छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी 90विधानसभा की अपनी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की टीम के साथ सभी शहर व हर गाँव तक संकल्प रथ यात्रा लेकर जाएगी व संपर्क सभाओं के माध्यम से गांव में घर घर तक दस्तक देकर सघन जागरूकता अभियान चलायेगी।

दिल्ली सरकार की तर्ज पर आम आदमी पार्टी अपने हर एक वादे को पूरा करने में सक्षम है ,इसका भरोसा छत्तीसगढ़ की जनता को दिलाएगी । आम आदमी पार्टी का 2018चुनाव घोषणा पत्र बाकी पार्टीयों की तरह महज जनता के साथ छलावा न होकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तर्ज पर पूरी तरह वादों को निभाने वाला होगा।

***

Related posts

महिला सुरक्षा का मुद्दा लेकर सड़कों पर उतरीं वर्धा की छात्राएं

Anuj Shrivastava

CPI(ML)-New Democracy Strongly Condemns Killings of CPI(Maoist) Cadres and Tribal People in Gadchiroli

News Desk

वह जब बोलता है तो स्कूली बच्चों की तरह बोलता है,कपड़े पहनता है फैशन डिजायनरों के मॉडल की तरह, दावे करता है तो भोंदुओं की तरह, इतिहास पर बोलता है तो इतिहासअज्ञानी की तरह . : जगदीश्वर. चतुर्वेदी.

News Desk