हिंसा

पत्थर से सिर कुचलकर युवती को जिंदा जलाया

जांजगीर – चांपा ( नईदुनिया न्यूज )

नवागढ़ में छोटे भाई की प्रेमिका के सिर पर पत्थर मारकर बड़े भाई ने उसे पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है । इस जघन्य हत्याकांड से नवागढ़ में सनसनी फैल गई । नगर पंचायत नवागढ़ के वार्ड नंबर 2 में अनवर खान पिता सब्बीर खान का घर है ।

उसका छोटा भाई जमीरखान का 6 – 7 साल पहले सूरजपुर जिले के जयनगर थानांतार्गत ग्राम सिलफिली निवासी सुनीता कुशवाहा ( 35 ) पिता शंभू कुशवाहा से बिलासपुर में काम के दौरान जान पहचान हुई और यह पहचान प्रेम में तब्दील हो गया । जानकारी के अनुसार इस दौरान सुनीता गर्भवती भी हुई थी जिसके बाद सुनीता ने शादी का दबाव बनाया और मामला थाने तक भी पहुंचा था ।

शादी के वादे के बाद दोनो में सुलह भी हो गई मगर फिर आरोपी का भाई जमीर खान जॉब छोड़कर अपने गांव नवागढ़ वापस आ गया और युवती सुनीता कुशवाहा से दूरी बना ली साथ ही उसने गांव आने के बाद शादी भी कर ली । इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हुआ । सुनीता कुशवाहा रविवार की शाम अपने प्रेमी जमीर खान के घर नवागढ़ आई हुई थी ।

जिस दौरान उसका प्रेमी जमीर खान मौजूद नहीं था । मगर पुराने मामले को लेकर सुनीता कुशवाहा और प्रेमी के परिजनों के बीच विवाद होने लगा वह रात तक उनके घर पर ही जमी रही और विवाद बढ़ता गया । उसे घर के बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर दिया गया । बाहर से सुनीता दरवाजा खटखटा रही थी । इसी बीच देर रात जमीर खान का बड़ा भाई अनवर खान कहीं से कबड्डी खेलकर वापस लौटा तो वह युवती घर के बाहर ही थी ।

Related posts

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रहे जंगल राज और तानाशाही का विरोध

छत्तीसगढ़ : संदिग्ध माओवादियों के साथ मुठभेड़, सुकमा में 17 जवान शहीद

News Desk

कोरिया : RTI एक्टिविस्ट पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में रायपुर रेफ़र

News Desk