Covid-19 बिलासपुर

द विज्डम ट्री फाउंडेशन ने 250 प्रवासी मजदूरों को कराया भोजन

आज दी विजडम्ट्री फाउंडेशन के पास बिलासपुर रायपुर रोड स्थित भोजपुरी टोल नाका से एक फोन के माध्यम से सूचना मिली कि

देशव्यापी COVID-19 के लॉकडाउन 3.0 के 6 वे दिन बिलासपुर भोजपुरी टोल नाका से गुजर रहे लगभग 250 प्रवासी मजदूरों के आने की सूचना बिलासपुर पुलिस को मिली। ये मजदूर बिहार, झारखण्ड, ओडिसा, वेस्ट-बंगाल और आंध्रप्रदेश से लौट रहे थे।

पुलिस ने शहर के एनजीओ द विज्डम ट्री फाउंडेशन को इस बारे में सूचना दी। फाउंडेशन के लोगों ने सभी मजदूरों को भोजन उपलब्ध कराया।

फाउंडेशन के लोगों को मजदूरों ने बताया कि पिछले 6 दिनों से ठीक से खाना नहीं खाया है। विजडम ट्री फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने सभी मजदूरों के लिए दोपहर और रात्रि का भोजन उपलब्ध कराया!

द विज़डम ट्री फाउंडेशन के स्वयंसेवक अंकित दुबे, ऋषभ शर्मा, विनय डे, नयन मौर्य, साहिल मौर्य, आशीष भोसले एवं अमन प्रधान ने वहां पर भोजन मुहैया कराया।
स्वयंसेवको ने बताया कि ये प्रवासी मजदूर जो कुछ साइकिलों में और कुछ ट्रक वालो से सहायता लेकर उनके वाहनो में बैठ कर आए है।

मजदूरों ने अपना दुख व्यक्त करते हुए बताया कि उन्हें पिछले 6 दिनों से पर्याप्त खाना नहीं मिल पा रहा है और उन्हें कई दिनों बाद आज भोजन यहाँ प्राप्त हुआ। कई मजदूर भोजन देखने के बाद अपने आंसू रोक ना पाए!

Related posts

छत्तीसगढ़ . जशपुर : विधायक के रिश्तेदार को लड़कियों से छेड़छाड़ करने की छूट है?

News Desk

तेलंगाना से पैदल छात्तीसगढ़ आ रही महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म, प्रसव के बाद जागा प्रशासन, खोखले हैं सरकार के दावे ?

News Desk

बिलासपुर: सिविल लाईन थाने के 4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, सावधानियों के साथ कामकाज जारी रहेगा

News Desk