महिला सम्बन्धी मुद्दे

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर नव विवाहिता ने लगाई फांसी , पति व सास के खिलाफ मामला किया दर्ज.

सरकंडा गया विहार में 6 जुलाई को हुई थी घटना

पत्रिका न्यूज

बिलासपुर . सरकंडा गया विहार में 6 जुलाई को दहेज प्रताड़ना से तंग आकर नव विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है ।

  सरकंडा  पुलिस के अनुसार मस्तूरी निवासी निधि शर्मा ( 35 ) का विवाह सन 2015 में गया विहार निवासी विनय शर्मा से हुआ था । विनय और निधि संयुक्त परिवार में जेठ और जेठानियों के साथ रहते हैं । 6 जुलाई को सुबह विनय और उसके 2 बड़े भाई काम पर चले गए थे । दोपहर करीब 3 बजे विनय की सबसे बड़ी भाभी जागृति शर्मा निधि से मिलने गई  दरवाजा अंदर से बंद होने पर उसने आवाज लगाई  अंदर से जवाब नहीं मिलने पर उसने सूचना विनय के मंझले भाई संदीप को दी  संदीप ने दरवाजा खोलने का प्रयास करने और घर जल्द पहुंचने की बात कही  जागृति और परिवार के सदस्यों ने मिलकर दरवाजे को जोर - जोर से धक्का दिया  दरवाजा खुलने पर अंदर साड़ी के फंदे से निधि की लाश फांसी पर लटक रही थी । परिजन फंदा काटकर निधि को सीपत चौक स्थित डॉ . केके साव के अस्पताल लेकर गए । यहां डाक्टर ने से मृत घोषित कर दिया । मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया था । जांच में पुलिस को मृतका के कमरे से सुसाइड नोट मिला था , जिसमें नव विवाहिता ने अपनी मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी थी । इधर मृतका के परिजनों ने पति विनय व सास सरोजनी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण नव विवाहिता के फांसी लगाने का आरोप लगाया । मामले में पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है ।

पत्रिका न्यूज

Related posts

नरेन्द्र मोदी , भाजपा और संघ को बधाई कि उनकी कोशिशों से वह भारत बन गया जहाँ धर्म और जाति , हर अपराध को उचित ठहराने के लिए सामने आ जाती है.: बेटी आसिफ़ा ? अच्छा हुआ तुम मर गयी .

News Desk

चिंतागुफा में नाबालिग़ से दुष्कर्म ,जवानों पर आरोप

cgbasketwp

बलात्कार के आरोप में छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह का निजी सचिव गिरफ्तार, BJP ने पल्ला झाड़ा कहा उनका निजी मामला है

Anuj Shrivastava